Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» लोकतांत्रिक जनता दल ने कहा- भाजपा सरकार किसान, मजदूर और दलित विरोधी

लोकतांत्रिक जनता दल ने कहा- भाजपा सरकार किसान, मजदूर और दलित विरोधी

लोकतांत्रिक जनता दल यू की बैठक शुक्रवार को कुशलगढ़ के नागनाथ महादेव मंदिर परिसर में राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 23, 2018, 05:10 AM IST

लोकतांत्रिक जनता दल ने कहा- भाजपा सरकार किसान, मजदूर और दलित विरोधी
लोकतांत्रिक जनता दल यू की बैठक शुक्रवार को कुशलगढ़ के नागनाथ महादेव मंदिर परिसर में राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक फतेहसिंह डामोर की अध्यक्षता व राष्ट्रीय महासचिव गोविंद यादव के मुख्य आतिथ्य में हुई।

इसमें राष्ट्रीय महासचिव ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्तमान में भाजपा शासन में देश के किसान, मजदूर, दलित, आदिवासियों की स्थिति बहुत ही खराब हो गई है। शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में निजीकरण हो रहा है, आरक्षण पर उंगली उठ रही है, कॉरिडोर लाइन से कई क्षेत्र में बसे आदिवासियों को बेघर होना पड़ रहा है। इसका जवाब जनता आगामी चुनाव में देगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष डामोर ने कहा कि आदिवासी क्षेत्र में जन स्वावलंबन मद में करोड़ों रुपए का बजट सरकार ने दिया, इसके बावजूद यहां के लोगों को ना तो रोजगार मिल रहा है और ना ही मजदूरी।

सभी काम ठेकेदार मशीन से करा रहे हैं। डामोर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर आगामी चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। इस दौरान प्रधान चंपादेवी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय मईड़ा, कलसिंग मकवाना, छगनलाल चरपोटा, पारसिंग भूरिया, पूंजालाल, मोतीभाई, किका बेन, हुरजी, कालू, जगमाल, मनीष डामोर समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुशलगढ़.नागनाथ महादेव मंदिर परिसर में बैठक को संबोधित करते महासचिव।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×