Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» सालिया में पुलिस जनसहभागिता शिविर में लोगों ने बताई समस्याएं

सालिया में पुलिस जनसहभागिता शिविर में लोगों ने बताई समस्याएं

कुशलगढ़| नगरपालिका क्षेत्र में बने शहीद भगतसिंह बसस्टैंड पर अब केवल रोडवेज की बसें ही खड़ी होंगी। दूसरे वाहनों को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 06, 2018, 05:10 AM IST

सालिया में पुलिस जनसहभागिता शिविर में लोगों ने बताई समस्याएं
कुशलगढ़| नगरपालिका क्षेत्र में बने शहीद भगतसिंह बसस्टैंड पर अब केवल रोडवेज की बसें ही खड़ी होंगी। दूसरे वाहनों को खड़ा नहीं रहने दिया जाएगा। अवैध रूप से पार्किंग होने वाले वाहनों के खिलाफ नगरपालिका और पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार को कुशलगढ़ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल हरिशचंद्रसिंह मय पुलिस और नगरपालिका के जमादार संजय की टीम ने रोडवेज बसस्टैंड पर पार्क अवैध वाहनों को हटाया। साथ ही चेतावनी दी कि दुबारा यहां पर पार्क करने पर जुर्माना वसूला जाएगा। गौरतलब है कि शहीद भगतसिंह बसस्टैंड पर अवैध वाहनों के जमावड़े के कारण आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते हैं।

नवागांव| शहर के करीबी सालिया गांव में गुरुवार को पुलिस जनसहभागिता की बैठक एएसआई और सरपंच गना चरपोटा के सान्निध्य में हुई। इसमें अब तक आबादी भूमि के पट्टे नहीं मिलने, श्रमिक कार्ड नहीं बनने, हनुमान मंदिर से निजी स्कूल तक जगह जगह गोबर डालने से गंदगी होने, श्मशानघाट तक सीसी सड़क बनाने, नहाने का घाट बनवाने, हैंडपंप लगवाने, स्ट्रीट लाइटें लगवाने, बिजली के झूलते तारों की समस्या से अवगत कराया। सरपंच और एएसआई नारायणसिंह ने समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिया। शंकरलाल पारगी, गौतमलाल पटेल, हेमंत पाटीदार, उप सरपंच लोकेश पडियार, पटवारी बक्शुराम डामोर उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×