Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» कुशलगढ़ में पार्षद को सरेआम पीटा, कांग्रेस नेताओं के बेटों पर संदेह, पुलिस टालती रही

कुशलगढ़ में पार्षद को सरेआम पीटा, कांग्रेस नेताओं के बेटों पर संदेह, पुलिस टालती रही

कस्बे में रविवार शाम दुकान पर बैठे पार्षद महेंद्रप्रतासिंह झाला से सरेआम कुछ युवकों ने मारपीट कर डाली। दो वाहनों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 05:10 AM IST

कस्बे में रविवार शाम दुकान पर बैठे पार्षद महेंद्रप्रतासिंह झाला से सरेआम कुछ युवकों ने मारपीट कर डाली। दो वाहनों में सवार होकर अाए युवक किसी को तलाश रहे थे। उसी वक्त वहां अपने पार्षद मित्र से बात कर रहे झाला से एक युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसे देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। भीड़ इकट्ठा हाेते देख हमलावर मौके से भाग निकले। खुद पार्षद झाला उनसे मारपीट करने वालों को पहचानने से इनकार करते रहे लेकिन इस घटना में बांसवाड़ा शहर की एक महिला पार्षद और बागीदौरा के कांग्रेस के एक नेता के बेटों के शामिल होने की चर्चा रही। मामले में नेताओं के बेटों के शामिल होने का संदेह इसलिए भी तूल पकड़ रहा है क्योंकि, सरेआम हुई इस वारदात के बाद भी कुशलगढ़ पुलिस किसी पक्ष की ओर से रिपोर्ट नहीं आने का बहाना बनाकर मामले को टालती नजर आई।

वारदात शाम 7 बजे कांग्रेस पीसीसी सदस्य हंसमुख सेठ के घर के सामने पीपली चौराहे पर हुई। पीड़ित पार्षद महेंद्रप्रतापसिंह झाला ने बताया कि वह टीवी रिचार्ज कराने मनोज मेडिकल पर आए थे। इसी दौरान हंसमुख सेठ के यहां कुछ युवकों के भीड़ जमा होने पर अपने पार्षद मित्र ईश्वरलाल यादव से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान हंसमुख सेठ के वहां बैठे एक युवक ने झाला से गालीगलौच कर मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों के आमने-सामने होने पर माहौल गरमा गया। सरेआम मारपीट देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। थोड़ी देर बाद एसआई किरेंद्रसिंह पहुंचे और भीड़ को एक तरफ किया गया। बताया जा रहा है कि कुशलगढ़ निवासी पंकज उर्फ भयु सोनी से मोबाइल कॉल पर किसी बात पर बहस के बाद बांसवाड़ा से कुछ युवक उसे तलाशते हुए कुशलगढ़ आए थे। इसी दौरान हंसमुख सेठ से यहां बैठकर बातचीत चल रही थी कि एक युवक झाला से उलझ गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×