Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» सज्जनगढ़ क्षेत्र में बाइक चोर पकड़े, कई खुलासे की संभावना

सज्जनगढ़ क्षेत्र में बाइक चोर पकड़े, कई खुलासे की संभावना

सज्जनगढ़| क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को पकड़ लिया। चोरी के आरोपी से कई खुलासे होने की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 30, 2018, 05:10 AM IST

सज्जनगढ़| क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को पकड़ लिया। चोरी के आरोपी से कई खुलासे होने की संभावना है। टिमेड़ा निवासी मुकेश राणा ने कुशलगढ़ थाने में 13 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह नालपाड़ा बाइक लेकर मेहमान गया था। घर के आंगन में बाइक रखकर सोया था। दूसरे दिन सुबह उठकर देखा तो बाइक अांगन में नहीं थी। इधर उधर ढूंढा, लेकिन नहीं मिली। इसके बाद वैगरा रिपोर्ट पर सज्जनगढ़ थाने में प्रकरण दर्ज कराया।

एसपी के निर्देशन व डीएसपी ब्रजराजसिंह के नेतृत्व में सज्जनगढ़ थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया, डूंगरा छोटा के हेडकांस्टेबल लोकेंद्रसिंह रावत की टीम ने कई जगह दबिश देने के बाद दो लड़कों को डिटेन कर पूछताछ की तो टाटिया निवासी रमेश पुत्र गोमना निनामा व धामणिया निवासी प्रकाश पुत्र रंगजी मकवाणा की मदद से बाइक चोरी करना कबूला। इसके अलावा बाइक चोरी का मास्टरमाइंड बड़ा डूंगरा निवासी राहुल लबाना को बताया। थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में महेंद्र, राहुल, रमेश और राहुल लबाना को गिरफ्तार कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×