Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» एसटी एससी पर बढ़ रहे अत्याचार रोकने के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

एसटी एससी पर बढ़ रहे अत्याचार रोकने के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बागीदौरा| अनुसूचित जाति व जनजाति संघर्ष समिति ब्लाॅक बागीदौरा ने अनुसूचित जाति व जनजाति पर बढ़ रहे अत्याचार के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 05:25 AM IST

  • एसटी एससी पर बढ़ रहे अत्याचार रोकने के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
    +1और स्लाइड देखें
    बागीदौरा| अनुसूचित जाति व जनजाति संघर्ष समिति ब्लाॅक बागीदौरा ने अनुसूचित जाति व जनजाति पर बढ़ रहे अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी शंकरलाल सालवी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि मध्यप्रदेश के धार जिले में स्वास्थ्य कार्यक्रम के दौरान प्रशासन द्वारा अभ्यर्थियों के सीने पर एसटी एससी लिखना बेहद शर्मनाक है। ऐसा करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में रुक्मणि आर्य, उपप्रधान सुभाष खराड़ी, हीरालाल यादव, वीरेंद्र, वालजी अड़, विनोद बुनकर, दिनेश चरपोटा, अरविंद, चेतन यादव, नरेंद्र बुनकर सहित समिति के सदस्य शामिल रहे।

    चिड़ियावासा सेमलिया मार्ग पर बिना मुंडेर के कुएं में बाइक सवार गिरा

    चिड़ियावासा| सेमलिया चिड़ियावासा मार्ग पर विकट मोड पर स्थित बिना मुंडेर के कुएं में गुरुवार दोपहर एक बाइक सवार गिर गया। हालांकि झाड़ियों के कारण कुएं में नहीं गिरा इसलिए बच गया। युवक को मामूली चोट ही आई। बाइक सवार को राहगीरों ने बाहर निकाला। ग्रामीणों ने कुएं की मुंडेर बनाने और सड़क के दोनों ओर से झाड़ियों को काटने की मांग की है। मामले को लेकर बड़गाव सरपंच गौतमलाल मीणा से बात करने पर बताया कि जल्द ही कुएं के चारों ओर पक्की मुंडेर बनवा दी जाएगी।

    नवागांव: बिना रेलिंग वाली पुलिया में गिरी बाइक, 3 जने घायल

    नवागांव| शहर से सटे ठीकरिया और पलोदरा के बीच बिना रेलिंग के पुलिया में बुधवार रात बाइक सवार तीन जने गिर गए, जिससे वह घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। रात होने के कारण घायलों की पहचान नहीं हो पाई। पलोदरा के अमृतलाल कलाल ने बताया कि बिना रेलिंग की पुलिया में आए दिन हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने पुलिया के ऊपर मुंडेर बांधने की मांग की है।

    कुशलगढ़ में आंगनबाड़ी पाठशाला के बच्चों को आज ड्रेस और स्टेशनरी देंगे

    कुशलगढ़/मोहकमपुरा| सखी संस्थान कुशलगढ़ में आंगनबाड़ी पाठशाला केंद्र के 500 बच्चों को स्कूल ड्रेस और स्टेशनरी निशुल्क दी जाएगी। साथ ही प्रतिध्वनि संस्थान की ओर से महिलाओं को स्वरोजगार के लिए चैक भी दिए जाएंगे। संस्थान सचिव डॉ. निधि जैन ने बताया कि सखी संस्थान गांधी चौक पर शुक्रवार सुबह 9.30 बजे पंचायत समिति क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों को ड्रेस और स्टेशनरी बांटेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी जयवीरसिंह कालेर करेंगे।

  • एसटी एससी पर बढ़ रहे अत्याचार रोकने के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×