--Advertisement--

घर के अंदर थी मां, पिता बेटी को उठाकर हो गया फरार

Kushalgarh News - बांसवाड़ा| स्कूल से आई मां हाथ-पांव धोने बाथरूम में गई। अंदर खेल रही 13 साल की बेटी को उसका ही पिता उठाकर अपने घर...

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2018, 05:25 AM IST
घर के अंदर थी मां, पिता बेटी को उठाकर हो गया फरार
बांसवाड़ा| स्कूल से आई मां हाथ-पांव धोने बाथरूम में गई। अंदर खेल रही 13 साल की बेटी को उसका ही पिता उठाकर अपने घर डूंगरपुर ले गया। यह मामला कुशलगढ़ नगर क्षेत्र का है। जहां इस घटना के बाद पीड़ित मां ने कुशलगढ़ थाने में पहुंच इसकी रिपोर्ट दी।

पीड़िता मेहजहीन पुत्री यासिन खान ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे स्कूल से आने के बाद बाथरूम में हाथ-पैर धोने के लिए गई थी, उस दौरान उसकी 13 साल की बेटी घर के अंदर बैठी थी। बाथरूम से बाहर आकर देखा तो बेटी वहां पर नहीं थी। जिसके बाद उसकी इधर उधर काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। पड़ोसियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। मेहजहीन ने बताया कि पिछले काफी समय से उसके और उसके पति डूंगरपुर निवासी मिर्जा गालीब के बीच प्रकरण चल रहा है। पहले भी मिर्जा कुशलगढ़ में बेटी को उठा ले जाने के लिए आया था। उसके द्वारा कुछ दिनों से फाेन पर भी धमकी दी जा रही है। मेहजहीन ने बताया उसे आशंका है कि उसका पति ही बेटी को उठाकर ले गया है। क्योंकि मिर्जा ने पहले भी धमकी दी थी कि जो मुकदमा किया है वो नहीं उठाया तो बेटी को उठाकर ले जाऊंगा। पति मिर्जा द्वारा डरा धमका कर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि थाने में रिपोर्ट देने के बाद भी उनके द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही है।


X
घर के अंदर थी मां, पिता बेटी को उठाकर हो गया फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..