• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kushalgarh
  • डूंगरीपाड़ा में संदिग्धों को पकड़कर पुलिस को सौंपा
--Advertisement--

डूंगरीपाड़ा में संदिग्धों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

Kushalgarh News - कुशलगढ़| क्षेत्र में लगातार बढ़ती जा रही चोरी की वारदातों के बाद डूंगरीपाड़ा में रात को नगीन कलाल की किराना दुकान...

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2018, 05:40 AM IST
डूंगरीपाड़ा में संदिग्धों को पकड़कर पुलिस को सौंपा
कुशलगढ़| क्षेत्र में लगातार बढ़ती जा रही चोरी की वारदातों के बाद डूंगरीपाड़ा में रात को नगीन कलाल की किराना दुकान में खटपट की आवाज आने के बाद ग्रामीण जाग गए। इस दौरान कुछ युवकों को भागते देखा गया। इनमें से 3 को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इन युवकों को चाेर न मानकर शांतिभंग में गिरफ्तार किया और बाद में पाबंद कर छोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि जाग होने के बाद भागते समय तीनों युवक जालम, बहादुर, रमेश को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन पुलिस ने औपचारिकता कर उन्हें छोड़ दिया। चुड़ादा और डूंगरीपाड़ा में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति खासा आक्रोश जताया है।

तलवाड़ा: सेवानिवत्ति के 6 माह बाद भी व्याख्याता को नहीं मिल रही पेंशन

तलवाड़ा। तलवाड़ा की डॉ. प्रतिमा शास्त्री जो कि हरिदेव जोशी राजकीय कन्या महाविद्यालय बांसवाड़ा में व्याख्याता संस्कृत के पद से सेवानिवृत हुए 6 माह बीत गए हैं। इन्हें महिला विरोधी प्रशासन की नीति के कारण 6 माह बीत जाने के बावजूद पेंशन शुरू नहीं हो पाई है। इस संबंध में राज्य सरकार के संपर्क पोर्टल पर भी शिकायत 27 फरवरी 2018 को दर्ज कराई हैं।

X
डूंगरीपाड़ा में संदिग्धों को पकड़कर पुलिस को सौंपा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..