Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» बालिका स्कूल में बनेंगे कमरे, सुविधाघर का लोकार्पण

बालिका स्कूल में बनेंगे कमरे, सुविधाघर का लोकार्पण

कुशलगढ़| कुशलगढ स्थित राजकीय उच्च बालिका विद्यालय परिसर में सोमवार को रामसा योजना की और से 17.50 लाख रुपए की लागत से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 31, 2018, 05:40 AM IST

बालिका स्कूल में बनेंगे कमरे, सुविधाघर का लोकार्पण
कुशलगढ़| कुशलगढ स्थित राजकीय उच्च बालिका विद्यालय परिसर में सोमवार को रामसा योजना की और से 17.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले दो कक्षा-कक्ष, विधायक मद में 5 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुए सुविधाघर का संसदीय सचिव डामोर ने लोकापर्ण किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर ने कहा कि एक बेटी पढी लिखी हो तो सात पिढी को तार देती है ऐसें में शिक्षा की और ही गरीबी को दूर किया जा सकता हैं। बालिका सीनीयर स्कुल के विद्यालय विकास समिति सदस्य हंसमुखलाल सेठ नें बालिका स्कुल में सबसें पुराना व कुशलगढ का एकमात्र बालिका स्कुल बतातें हुए संसदीय सचिव सें भी भौतिक संसाधनों की पूर्ति हेतु आग्रह किया। शिलान्यास और लोकापर्ण कार्यक्रम समारोह को नगरपालिका अध्यक्ष रेखा जोशी, नगर मंडल अध्यक्ष नितेश बैरागी, समाजसेवी दिलिप सिंह राठौड, रजनीकांत खाब्या, ने संबोधित किया।

मदर मिल्क बैंक में बांटे खिलौने नवजात-प्रसूताओं को दी सामग्री

बांसवाड़ा. मदर मिल्क बैंक में बच्चों के लिए खिलौने सौंपती क्लब की सदस्याएं।

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा

महावीर इंटरनेशनल माही वीरा केन्द्र की ओर से सोमवार को सतत सेवा और बेटी बचाओ अभियान के तहत मदर मिल्क बैंक में बच्चों को खिलौने बांटे। साथ ही एमजी अस्पताल के जनाना वार्ड में नवजातों को बेबी किट और प्रसूताओं को साड़ियां और खाद्य सामग्री दी। कोषाध्यक्ष पूनम सोतानी ने बताया कि केन्द्र की अध्यक्ष और पार्षद भुवनेश्वरी मालोत के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में सुधा तलवाड़िया, रमिला गामोठ, संगीता शाह, जागृति जोशी, सीमा पारीख, उषा पोरवाल, कशिश सोतानी, मधुलिका दोसी, वंदना जोशी आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×