• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kushalgarh News
  • मुख्यमंत्री की यात्रा की तैयारी का जायजा लिया, जिम्मेदारी सौंपी
--Advertisement--

मुख्यमंत्री की यात्रा की तैयारी का जायजा लिया, जिम्मेदारी सौंपी

बांसवाड़ा| भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बुधवार को भाजपा कार्यालय में बैठक हुई। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 05:45 AM IST
बांसवाड़ा| भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बुधवार को भाजपा कार्यालय में बैठक हुई। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश मंत्री मुकेश रावत ने कहा कि यात्रा के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ता केसरिया साफा स्वागत करेंगे। जिलाध्यक्ष धरवेश देवारा न बताया कि बांसवाड़ा विधान सभा के जिस मंडल से होकर यात्रा गुजरेगी वहां पर युवा मोर्चा के द्वारा वाहन रैली के द्वारा स्वागत किया जाएगा।

सज्जनगढ़. भाजयुमो ने भी मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर डूंगरा छोटा में रूपरेखा बनाई। इस दौरान दिनेश अड़, युमो के प्रदेश मंत्री मुकेश रावत समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुशलगढ़. 7 अगस्त को कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाली मुखमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा की तैयारी को लेकर गुरुवार को संसदीय सचिव भीमाभाई डामोर ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चंद्रशेखर आजाद स्टेडियम व सीनियर स्कूल मैदान जाकर जायजा लिया। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व यात्रा प्रभारी भगवतपुरी, जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी, चेयरमैन रेखा जोशी, सह प्रभारी हकरू मईड़ा, नितेष बैरागी, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोहर पटेल, पूर्व मंडल अध्यक्ष कमलेश कावड़िया, नरेश गादिया, समाजसेवी दिलीपसिंह राठौड़ साथ थे।

नवागांव. सुराज गौरव यात्रा को लेकर बांसवाड़ा के चारों मंडलों के शक्ति प्रभारियों की बैठक नवागांव के माता पिता धाम पर विस्तारक गटूलाल डिंडोर ने ली। डिंडोर ने जमीनी स्तर पर बूथ कार्यकर्तओं को मजबूत बनाने की जरूरत बताई। जिला संयोजक योगेश जोशी ने कहा कि हमारी सरकार ने आमजन के हित में खूब काम किया है। चिड़ियावासा शक्ति केंद्र पर बैठक कर तेजपुर और सुरपुर में मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी पर चर्चा की। बैठक पूर्व जिला प्रमुख लक्ष्मी निनामा के सान्निध्य में हुई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..