• Home
  • Rajasthan News
  • Ladnu News
  • बैनर पर महाराणा प्रताप के साथ एपी का फोटो गोगामेड़ी बोले- मांगें माने तो ही भाजपा को साथ
--Advertisement--

बैनर पर महाराणा प्रताप के साथ एपी का फोटो गोगामेड़ी बोले- मांगें माने तो ही भाजपा को साथ

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और रावणा राजपूत समाज की ओर से गुरुवार को महाराणा प्रताप जयंती पर निंबी जोधां के कोयल...

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 05:05 AM IST
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और रावणा राजपूत समाज की ओर से गुरुवार को महाराणा प्रताप जयंती पर निंबी जोधां के कोयल चौराहे से रैली कमल सैनी चौक पहुंची। जहां सभा हुई। मंच पर लगे बैनर में एक तरफ महाराणा प्रताप और दूसरी तरफ आनंदपाल सिंह का फोटो था।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि सांवराद में 5 लाख लोग इकट्ठे हुए थे। सरकार व नेताओं ने आंदोलन को कुचलने को समाज को दो भागो में बांटा और लोगों को भड़काया। नेताओं ने समाज को कई बार ठगा है। अब झांसे में नहीं आएंगे।

भाजपा के साथ तभी आ सकते हैं जब हमारी संघर्ष समिति की सभी मांगे मानी जाए। रावणा राजपूत समाज के अध्यक्ष रणवीर सिंह सोडाला ने कहा कि महारानी भाजपा को ले डूबेगी। बुलेट का जवाब वोट से देना होगा। उन्होंने 24 जून को आनंदपाल सिंह की बरसी पर 10 हजार यूनिट रक्तदान करने की अपील की। पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि प्रताप सिंह कोयल ने भाजपा छोड़ने की अपील की। महंत समता राम ने भाजपा नेताओं के लिए सद्‌बुद्धि यज्ञ करने का आह्वान किया।

पापा के जाने के बाद आई समाज में एकता, इसे कायम रखना है: योगिता

आनंदपाल की बेटी योगिता सिंह ने कहा कि किसी को अन्याय सहने की आदत पड़ जाए तो उसे न्याय और अन्याय में फर्क पता नहीं चलता। पापा (आनंदपाल) के जाने के बाद समाज में एकता आई है। उसे हर हाल में कायम रखना है। हमारी लड़ाई जातिवाद की लड़ाई नहीं हैं। पापा का नाम कोई नहीं मिटा सकता हैं। 24 जून को 10 हजार यूनिट रक्तदान का लक्ष्य पूरा करना है।

लाडनूं. प्रताप जयंती पर सभा को संबोधित करते गोगामेड़ी और पीछे महाराणा प्रताप के साथ आनंदपाल का फोटो।