--Advertisement--

बालाजी को प्रसादी चढ़ा कर खुशी का इजहार

मेहंदीपुर बालाजी| कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ताओं ने बालाजी महाराज को प्रसादी चढ़ा कर खुशी का इजहार किया। करौली...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:40 AM IST
मेहंदीपुर बालाजी| कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ताओं ने बालाजी महाराज को प्रसादी चढ़ा कर खुशी का इजहार किया। करौली जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व राजगढ़ प्रभारी सत्येंद्र शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ बालाजी महाराज के प्रसाद चढ़ा कर मिठाई बांटी। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भंवर मीणा, भोला सोनी, उदय गुर्जर, मेघराम सैनी, महेन्द्र मीणा सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लालसोट|जवाहर गंज सर्किल पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की तथा मिठाई का वितरण किया । पूर्व खाद्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि भाजपा को उप चुनाव में आइना दिखा दिया है । आतिशबाजी कार्यक्रम के दौरान राधेश्याम, घनश्याम, राजेश शर्मा, प्रेमस्वरूप, राजेंद्र कुमार पांखला, अनोप महावर, अंशुल सोनी, दयाराम स्वामी आदि ने खुशी का इजहार किया ।

महवा| कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह, यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव विक्रम मंडावर ने कांग्रेस की जीत पर हर्ष जताया। खेड़ला पावटा पीपलखेड़ा में भी कांग्रेस कार्यकर्ता ने उपचुनाव में मिली जीत पर पटाखे जलाए और मिठाइयां बांटी। इसके अलावा सिकंदरा, गीजगढ़ सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी खुशी मनाई गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..