--Advertisement--

छाकरवाड़ा में खूनी होली, छह घायल

Lalsot News - ग्राम छाकरवाड़ा में गुरुवार को दोपहर के समय पर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
छाकरवाड़ा में खूनी होली, छह घायल
ग्राम छाकरवाड़ा में गुरुवार को दोपहर के समय पर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से अधिक महिला व पुरुष घायल हो गए। इस मामले में 13 जनों के खिलाफ नामजद केस दर्ज हुआ है।

पुलिस के अनुसार ग्राम छोकर वाडा निवासी कैलाश गुर्जर ने मामला दर्ज करवाया कि राधेश्याम, राजाराम, अजीत, रामसिंह, भगवान सहाय, सीताराम, सुमेर, आनंदीलाल, शिवदयाल, सावित्री, कमला, सीता व सीमा उसके घर में घुस कर उसकी प|ी केसंता सहित उसके परिवार जनों के साथ जान से मारने की नीयत से मारपीट की। जिससे मुकेश, कैलाशी, राजंती, केसंता, रीना व सीता के गंभीर चोटें आईं। सूचना मिलने पर घायलों को उपचार के लिए सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से 4 जनों को गंभीर घायल होने पर दौसा जिला अस्पताल रेफर किया।

बोलेरो व मोटरसाइकिल भिड़ंत में दो लोग जख्मी

दौसा | लालसोट रोड पर बड़ागांव बगीची के समीप शनिवार को बोलेरो व मोटर साइकिल की भिड़ंत में दो जने घायल हो गए। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार रंगलाल बैरवा व लादूराम बैरवा निवासी टीटोली ढाणी बड़ागांव घायल हो गए। लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

दुब्बी. छोकरवाड़ा में होली पर खूनी संघर्ष में घायल लोग व मौके पर पहुंची पुलिस।

X
छाकरवाड़ा में खूनी होली, छह घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..