Hindi News »Rajasthan »Lalsot» भारत माता की चुनरी में दाग नहीं लगने देंगे..

भारत माता की चुनरी में दाग नहीं लगने देंगे..

लालसोट. झरंडा चौक पर आयोजित महामूर्ख सम्मेलन में प्रस्तुति देते कलाकार तथा उपिस्थत लोग । लालसोट के महामूर्ख...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:40 AM IST

भारत माता की चुनरी में दाग नहीं लगने देंगे..
लालसोट. झरंडा चौक पर आयोजित महामूर्ख सम्मेलन में प्रस्तुति देते कलाकार तथा उपिस्थत लोग ।

लालसोट के महामूर्ख सम्मेलन में कविताओं की फुहार

भास्कर न्यूज|लालसोट

झरंडा चौक पर आयोजित महामूर्ख सम्मेलन में विभिन्न कवियों ने अपनी काव्य रचनाओं के माध्यम से महंगाई, भय भूख, भ्रष्टाचार, अनाचार, आतंकवाद को लेकर अपनी रचनाएं प्रस्तुत की।

इस अवसर पर वीर रस के कवि दामोदर टेलर ने कश्मीर के हालातों पर अपनी वीर रस की काव्य रचनाओं से पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि वंदे मातरम सुनकर के जब भुजा फड़कती वीरों की, शेरों की ताकत आ जाती फुर्ती बाज गरुड़ की, वीर प्रसूता इस धरती के खंड नहीं होने देंगे, भारत माता की चुनरी में दाग नहीं लगने देंगे.. की रचना पर लोगों ने जमकर दाद दी। कश्मीर में पत्थरबाजों पर प्रहार करते हुए कहा कि फूल बरसाने के बजाय पत्थर बरसाए जाते हैं ,भटके हुए युवाओं को आतंकी नहीं बनने देंगे रचना प्रस्तुत की।

सीताराम अग्रवाल ने विधानसभा में भूत के मुद्दे पर व्यंग्य बाण चलाते हुए कहा कि विधानसभा में भूत घुस गया उनको नाच दिखावे छ:.. , विजय जांगिड़ ने मंदिर राम को बनयो नहीं यह नित नित बदले रंग .. वहीं श्याम जांगिड़ ने मोदी ने ऐलान किया .. मुकेश प्रजापत ने कहा कि केजरी ने अफसर पीटयो रे दिल्ली में बैठे-बैठे ही लूण्यों लूटयों रे.. ।

इस अवसर पर श्याम जांगिड़, हंसराज चौधरी, सोहनपाल मरमिट, विनीत उपाध्याय , मदन भिवाल, सीपी कुशवाहा, डॉक्टर अरुण श्रीवास्तव, बाबूलाल सेन, महेश पाराशर, राजेंद्र गुप्ता, नरेंद्र जांगिड़, त्रिलोक शर्मा, गिरिराज साहू, वेदप्रकाश, मुरारी लाल सैनी, राहुल पांखला ने भी काव्य रचनाओं की प्रस्तुति देकर जमकर दाद लूटी।

इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन प्रेमप्रकाश चौधरी, मूलचंद योगी, राजेंद्र पांखला, मोहन गोयल, हरिनारायण माठा, ब्रजमोहन द्विवेदी, दिनेश मिश्र, गोवर्धन जांगिड़, शंभूलाल, घनश्याम ठेकेदार सहित सैकड़ों लोग मौैजूद थे

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: भारत माता की चुनरी में दाग नहीं लगने देंगे..
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Lalsot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×