Hindi News »Rajasthan »Lalsot» बिजासणी के दर पर श्रद्धालुओं ने टेका मत्था

बिजासणी के दर पर श्रद्धालुओं ने टेका मत्था

उपखंड के खुर्रा ग्राम में चल रहे पांच दिवसीय बिजासनी माता के लक्खी मेले में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी रही। ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:25 AM IST

बिजासणी के दर पर श्रद्धालुओं ने टेका मत्था
उपखंड के खुर्रा ग्राम में चल रहे पांच दिवसीय बिजासनी माता के लक्खी मेले में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी रही।

रविवार को लाखों की तादाद में श्रद्धालुओं ने माता के दर पर मत्था टेककर अपने परिवार के कुशल कामनाओं की प्रार्थना की । इस अवसर पर सुबह से ही महिलाएं मंगल गीत गाते हुए माता के दर पर पहुंचते नजर आई। किशोरपुरा तथा खुर्रा रोड के ऊपर श्रद्धालुओं को लेकर जाने वाले जीप जुगाड़ ट्रैक्टर-ट्रॉलियों का रेला लगा रहा। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात रहा।

इस अवसर पर मेला समिति के तत्वाधान में घुड़दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें लालसोट उपखंड सहित आसपास की तहसील व जिला क्षेत्र के लोगों ने घुड़दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया । प्रतियोगिता को देखने के लिए मेला स्थल पर भारी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

सरपंच वियज सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में बीरबल मीना प्रथम रहा नाहरसिंह मंडावरी द्वितीय रहा। तथा उंट दोड में गंगाधरमीना अजबपुरा प्रथम रहा।इस अवसर पर विजेताओ को डिप्टी एसपी मोहनलाल वर्मा, सरपंच विजय सिंह मीणा द्वारा साफा बंधवाकर सम्मानित किया गया तथा पुरस्कार राशि दी गई। कार्यक्रम के दौरान हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे ।

लालसोट. घुड़दौड़ प्रतियोगिता में प्रतियोगियों को सम्मानित करते हुए अतिथि।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lalsot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×