Hindi News »Rajasthan »Lalsot» पैंथर पहले दुकान में घुसा, फिर कब्रिस्तान में, सात को किया जख्मी, लाठियों से किया बेहोश

पैंथर पहले दुकान में घुसा, फिर कब्रिस्तान में, सात को किया जख्मी, लाठियों से किया बेहोश

पैंथर को 2 दिनों से लालसोट के पहाड़ी वन क्षेत्र में देखा जा रहा था। पैंथर गुर्जर खोरा पहाड़ी क्षेत्र से उतरकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:55 PM IST

पैंथर को 2 दिनों से लालसोट के पहाड़ी वन क्षेत्र में देखा जा रहा था। पैंथर गुर्जर खोरा पहाड़ी क्षेत्र से उतरकर लालसोट के मुख्य आबादी क्षेत्र में आ गया। मदन हटि्टका ने बताया कि 2 पैंथर नजर आए हैं। इनमें से एक को पकड़ लिया गया। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों से पैंथर को पकड़ने की मांग की है। इस मौके पर पुलिस वृत्ताधिकारी मोहनलाल वर्मा, एसडीएम नवर| कोली, तहसीलदार रेवड़मल, थाना अधिकारी राजेंद्र मीणा, चेयरमैन जगदीश प्रसाद सैनी सहित मंडावरी पुलिस बल की टीम भी मौजूद रहे।

एक युवक ने बघेरे के मुंह पर लपेटा शॉल, इसके बाद ग्रामीणों ने किया अधमरा

अफरा-तफरी | पोस्ट ऑफिस के पास दुकानों के बेसमेंट में जा घुसा

1

ट्रैंक्यूलाइज | वन विभाग टीम ने किया वश में

3

पैंथर को घायल अवस्था में अस्पताल के कमरे में बंद करने के दस मिनट बाद ही होश आ गया। अधिकारियों ने जीर्णशीर्ण कमरे को देख सुरक्षा के लिए पालिका का टेंपू कमरे के दरवाजे पर लगवायाा। मौके पर पहुंची रणथंभौर की रेस्क्यू टीम ने ट्रैंक्यूलाइज कर पैंथर को ले जाने की कार्रवाई की।

पैंथर द्वारा सबसे पहले मिठाई की दुकान में बैठे युवक को घायल कर पास के मकान की छत से कूदकर कब्रिस्तान में घुस गया। वहां पर वन विभाग की टीम तथा पुलिस बल पद्‌चिह्नों के आधार पर कब्रिस्तान पहुंचे। इसी दरम्यान पैंथर वहां से निकल कर पोस्ट ऑफिस के पास की दुकानों के बेसमेंट में घुस गया। टीम द्वारा पैंथर को पकड़ने के लिए बेसमेंट के दरवाजे पर लोहे का जाल लगा दिया। इसी दौरान पैंथर ने वनपाल गिरधारी लाल मीना सहित तीन चार जनों को पंजा मार दिया।

नया सफर | घायल पैंथर को ले गए रणथंभौर

4

पिटाई से बेहोश| बघेरे को पशु चिकित्सालय में किया बंद, बाहर मजमा

2

नुकसान | सात घायलों में चार को किया रेफर

5

ये हुए घायल

घटना में वन विभाग के फोरेस्टर गिरधारी लाल मीणा, ग्रामीण हरिप्रसाद वैष्णव , रामचरण मीणा, बाबूलाल सैनी, फिजा खान, गिर्राज सैनी, हिफजा बानो घायल हो गईं। इनमें से चार जनों को जयपुर रेफर किया गया है।

सवाई से आई रेस्क्यू टीम ने किया ट्रैंक्यूलाइज, रणथंभौर के वन में छोड़ा जाएगा

तीन घंटे की कोशिश के बाद आंतरी के एक युवक युवक ने पैंथर के मुंह पर शॉल को फेंक कर लपेट दिया। इससे उसे दिखाई देना बंद हो गया। इस दौरान पैंथर ने उसका हाथ दबोच लिया। मौजूद भीड़ ने लाठी-डंडों से हमला कर पैंथर को घायल कर दिया। वन विभाग की टीम, पुलिस व लोगों ने घायल पैंथर को बेहोश स्थिति में राजकीय पशु चिकित्सालय के कमरे में लाकर के बंद कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lalsot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×