• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Lalsot News
  • पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मिठाई की दुकान से चोर नकदी व सामान ले गए
--Advertisement--

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मिठाई की दुकान से चोर नकदी व सामान ले गए

शहर में लालसोट रोड पर गुप्तेश्वर दरवाजे के पास स्थित मिठाई की दुकान का पीछे से दरवाजा तोड़कर चोर मंगलवार रात को...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:55 PM IST
शहर में लालसोट रोड पर गुप्तेश्वर दरवाजे के पास स्थित मिठाई की दुकान का पीछे से दरवाजा तोड़कर चोर मंगलवार रात को नकदी, चीनी व मिठाई चोरी कर ले गए। इस दुकान में चोरी की यह चौथी वारदात है।

चोरी की वारदात सुरेश मिष्ठान भंडार में हुई। चोर छत पर चढ़े तथा सीढिय़ों के दरवाजे के बोल्ट खोलकर दरवाजा हटा दिया। इसके बाद नीचे कारखाने में घुस गए। चोरों ने कारखाने का किवाड़ तोड़ दिया तथा पीछे से मिठाई की दुकान में घुसकर गल्ले में से नकदी व सामान चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह करीब छह बजे मिष्ठान भंडार मालिक कमलेश कुमार शर्मा दुकान पर पहुंचा तथा दुकान का शटर खोला तो चोरी की वारदात का पता चला। इस पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मिठाई की दुकान में चौथी बार चोरी की वारदात होने पर लोगों ने रोष जताया। दुकान के पास कंट्रोल रूम व यातायात पुलिस चौकी होने के बावजूद वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी। दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी।

दौसा. रेस्टोरेंट में चोरी के बाद खुली पड़ी तिजोरी।

दुकान में ठंडा भी पीया

चोरों ने मिठाई की दुकान में ठंडा भी पीया। खाली बाेतल सीढ़ियों में पड़ी मिली। चोर पीछे कारखाने में बर्फी की ट्रे में मर्द-मर्द लिख गए। एक ट्रे को दुकान में काउंटर पर रख दिया। वहीं बर्फी की एक ट्रे में जूते के निशान हैं।



दुकानदार कमलेश कुमार शर्मा ने बताया कि दुकान में से चोर दो हजार चार सौ रुपए नकद, दो कट्टे चीनी, मिठाई व अन्य सामान चोरी कर ले गए। इससे पूर्व दुकान से तीन बार चोरी की वारदात हो चुकी है। शहर में एक माह में चोरी की तीसरी वारदात है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..