Hindi News »Rajasthan »Lalsot» जीतो 15 करोड़ के नाम पाकर खिले विजेताओं के चेहरे

जीतो 15 करोड़ के नाम पाकर खिले विजेताओं के चेहरे

मंडावरी में इनामों का हुआ वितरण भास्कर बना जन-जन की आवाज मंडावरी|पंचायत समिति लालसोट के मंडावरी ग्राम में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:45 AM IST

मंडावरी में इनामों का हुआ वितरण भास्कर बना जन-जन की आवाज

मंडावरी|पंचायत समिति लालसोट के मंडावरी ग्राम में दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के तहत इनामों का वितरण किया गया । इस अवसर पर सरपंच पति राय सिंह मीणा एसएमडी जिला प्रतिनिधि मनीष शर्मा एजेंट संवाददाता ताराचंद शर्मा यशवर्धन शर्मा नवीन शर्मा सुरेश कुमार पुलिस अधिकारी द्वारा पुरुष विजेताओं को इनाम वितरण करते हुए कहा कि गांव गरीब और लोगों की जन समस्याओं को प्रमुखता से उठाने उनके निराकरण में भास्कर की प्रमुख भूमिका रही है । निष्पक्षतमा दंबंगता व तथ्यात्मक खबरों के प्रकाशन के कारण भास्कर की अपनी अलग ही पहचान है। जिसके कारण आज भास्कर जन जन का चेहेता अखबार बना हुआ है। उन्होंने बताया कि भास्कर प्रिंट मीडिया में अपना एक जाना पहचाना नाम है । मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि भास्कर के आने के साथ दिन की शुरू होती है । भास्कर में भी दोसा भास्कर उनकी पहली पसंद है। सबसे पहले अपने क्षेत्र की खबरों को देखते हैं । लोगों की समस्याओं जनहित की खबरें को प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। जिसके कारण जन जन का चहेता बना हुआ है ।


जीतो 15 करोड़ के नाम पाकर खिले विजेताओं के चेहरे

महवा|दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के विजेताओं को इनामों का वितरण किया गया। जहां भास्कर एसएमडी जिला प्रतिनिधि पप्पू जागा, महवा न्यूज़ एजेंसी एजेंट नरेंद्र शर्मा ने विजेताओं को फूड कंटेनर, लंच बॉक्स, हेयर किट, फ्लक्स कैसरोल सहित अनेक पुरस्कार वितरित किए गए। भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के गिफ्ट हैंपर पाकर भाग्यशाली उपभोक्ताओं के चेहरे खिल उठे। जिनमें इनामों को लेकर खासा उत्साह देखा गया। इस दौरान उपभोक्ताओं का कहना था कि दैनिक भास्कर ने समय-समय पर पाठकों के लिए कई इनामी प्रतियोगिता आयोजित कर पाठकों में एक अलग से ही विश्वास कायम किया है। इस विश्वास को दूसरे अखबार नहीं तोड़ सकते। भास्कर हमेशा खबरों में अपडेट रखता है। भास्कर की निष्पक्ष व उद्देश्यपरक पत्रकारिता से समाज को नई प्रेरणा मिल रही है। इसके अलावा भास्कर की अहा जिंदगी, मधुरिमा, युगल, रसरंग, प्रश्नोत्तरी पाठ्य सामग्री बेजोड़ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lalsot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×