लक्ष्मणगढ़

--Advertisement--

सत्ता में आम आदमी की भागीदारी हो : बेनीवाल

सीकर|खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल जिले की धोद व लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्रों के दर्जनों गांवों का दौरा कर आगामी 10...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 02:45 AM IST
सत्ता में आम आदमी की भागीदारी हो : बेनीवाल
सीकर|खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल जिले की धोद व लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्रों के दर्जनों गांवों का दौरा कर आगामी 10 जून को होने वाली हुंकार रैली के लिए जनसमर्थन मांगा।

विभिन्न स्थानों पर आयोजित सभाओं में कहा कि 50 डिग्री के लगभग तापमान और लू के थपेड़ों के बीच आपके बीच आया हूं, जिसका एक ही मकसद है कि सत्ता में आम आदमी की भागीदारी हो और किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार हो। जिस उम्मीद से आप मेरा समर्थन करने आ रहे हो, उससे मेरा जोश दुगुना हो जाता है। 10 जून को सीकर जिला मुख्यालय पर होने वाली किसान हुंकार महारैली किसानों व युवाओं के मुद्दों को लेकर है और कर्जमाफी, टोल मुक्त प्रदेश, मजबूत लोकायुक्त जैसे मामलों में हर सरकार को झुका कर रहेंगे। जिन अपेक्षाओं के साथ जनता ने केंद्र सरकार को चुना और उन अपेक्षाओं की तुलना में यह चार वर्षों का शासन देखेंगे तो साफ जाहिर होगा कि केंद्र की सरकार देश के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति, गांव,गरीब व मजदूर के सपनों को पूर्ण करने में असफल रही यह बात खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर जारी प्रेस बयानों में कही। नीतिगत मुद्दों और जमीनी हकीकत की तरफ प्रधानमंत्री मोदी को देखने की जरूरत है। क्योंकि उन्होंने सिर्फ भाषणों में ही देश की जनता का विकास किया। उन्होंने प्रदेश की वसुंधरा सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि खान घोटाले, बजरी घोटाले में सीधे सीएमओ के तार जुड़े थे, अगर वास्तव में केंद्र की सरकार सही नियत पर काम करती तो नेतृत्व बदल सकती थी मगर खाओ और खाने दो की नीति को अपनाकर आंखें मूंद ली और जीडीपी तक के आकंड़ों को झूठा पेश कर दिया गया।

नीमकाथाना| खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल प्रदेश में गिरती हुई राजनीतिक दशा व दिशा को लेकर 29 मई को सुबह 11 बजे नीमकाथाना के रामलीला मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। सभा को लेकर ब्रह्मदत्त मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ता तैयारियों में लगे हुए हैं। ग्रामीण क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोगों को सभा में आने का न्यौता दिया जा रहा है।

X
सत्ता में आम आदमी की भागीदारी हो : बेनीवाल
Click to listen..