--Advertisement--

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत सीकर | नेछवा के बठोठ गांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 03:05 AM IST
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

सीकर |
नेछवा के बठोठ गांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बठोठ का जगनाराम जाट(48) गुरुवार को अपने खेत से घर लौट रहा था। इसी दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सूचना पर आई पुलिस ने उसे एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

चाइल्ड लाइन टीम ने बाल श्रमिक को मुक्त करवाया

सीकर |
लक्ष्मणगढ़ कस्बे में पुलिस ने चाइल्ड के सहयोग से कार्रवाई करते हुए एक बाल श्रमिक को मुक्त करवाया है। चाइल्ड लाइन व मानव तस्करी विरोधी यूनिट को कस्बे के शर्मा रेस्टारेंट पर बालश्रम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट में नाबालिग बालश्रम करता मिला। जिस पर पुलिस ने उसे मुक्त करवाते हुए बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया। जहां से उसे बालगृह भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक जून से दोबारा शुरू की जाएगी सबला योजना

सीकर |
कुपोषण की शिकार किशोरी बालिकाओं के लिए संचालित सबला योजना एक महीने पहले ही बंद की गई थी, लेकिन अब इसे 1 जून से दोबारा से शुरू किया जाएगा। महिला बाल विकास विभाग जयपुर की ओर से इसे दोबारा सभी जिलों में संचालित करने के लिए आदेश दिए गए हैं। योजना के जरिए कुपोषित किशोरी बच्चियों को पोषण व गौर पोषण लाभों से जोड़ा जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..