--Advertisement--

जांच शिविर में 70 लोगों का इलाज

जांच शिविर में 70 लोगों का इलाज  सीकर | जयपुर रोड स्थित श्री गंगा हुंडई में गुरुवार को गंगा ग्रुप और एचडीएफसी...

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 03:05 AM IST
जांच शिविर में 70 लोगों का इलाज



सीकर | जयपुर रोड स्थित श्री गंगा हुंडई में गुरुवार को गंगा ग्रुप और एचडीएफसी एग्रो जनरल इंश्योरेंस की ओर से फ्री हेल्थ चैकअप कैंप का आयोजन किया गया। इसमें 70 लोगों की जांच की गई। ग्रुप के जीएम जोगेंद्र सिंह ने बताया कि कैंप में सीबीसी, लीवर, ईसीजी, शूगर, बाॅडी फेट, बीपी आदि की की जांच की गई। कैंप में एचडीएफसी एग्रो जनरल इंश्योरेंस के क्लेम मैनेजर चंद्रकौशिक मौजूद थे।

भारतीय स्कूल ने मनाया जश्न



लक्ष्मणगढ़ | मणासिया रोड स्थित भारतीय सीनियर सैकंडरी स्कूल के स्टूडेंट्स ने विज्ञान वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। सुरेशकुमार, प्रियंका, मनीषा, विद्या ने 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए। संस्था निदेशक रामस्वरूप महला, सचिव कविता महला, प्राचार्य मदनलाल ढाका, प्रशासक धर्मेंद्र थालौड़, मनोज रूलानिया ने छात्रों को बधाई दी।

विनायक स्कूल के छात्र विशाल का सम्मान



सीकर | माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12 वीं के परीक्षा परिणाम में 96 फीसदी अंक लाने वाले विशाल गुर्जर का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में छात्र चिरंजीव, पूजा, मिताली, देवीलाल, महेंद्र, प्रवीण, आदिल रजा, अंकिता सैनी सहित अन्य प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। निदेशक रमेश शास्त्री, सीईओ हरिराम शर्मा, ममता वशिष्ठ ने विद्यार्थियों को बधाई दी। इस मौके पर हरिप्रकाश शर्मा, राजेश वर्मा, विनीता निर्मल, जितेन्द्र सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

सीकर विद्यापीठ का बेहतरीन प्रदर्शन



सीकर | बसंत विहार स्थित सीकर विद्यापीठ स्कूल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। निदेशक श्रवण हरितवाल ने बताया कि विज्ञान वर्ग में योगिता कुमारी ने 94.40, अरुणा चारण ने 93.60, भानू बिल्खीवाल ने 91.60, योगेश पूनिया ने 91, रिंकू रेवाड़ ने 90.60, अंकिता चौधरी ने 90.40, माेनिका रूलानिया ने 90 फीसदी अंक प्राप्त किए। वाणिज्य वर्ग में भावना हरजानी ने 89.60 फीसदी अंक प्राप्त किए।

राजकीय उमावि सांवलोदा-धायलान को श्रेष्ठ विद्यालय का पुरस्कार मिला



सीकर | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, सांवलोदा धायलान, सीकर को विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए वर्ष 2014 में जिलास्तर पर श्रेष्ठ राजकीय उच्च मा. विद्यालय घोषित किया गया है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर ने इसके लिए विद्यालय को 24 मई को 25 हजार रुपए की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।

राजकीय उमावि सिंहासन को मिला सर्वश्रेष्ठ विद्यालय का पुरस्कार



सीकर | माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर द्वारा आयोजित दीक्षांत समारोह-2018 में राजकीय उच्च मा. विद्यालय सिंहासन को वर्ष 2015 के लिए राज्य स्तर पर सर्वश्रेष्ठ राजकीय विद्यालय के लिए सम्मानित किया गया। सम्मान स्वरूप विद्यालय को 50 हजार रुपए का चेक व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। विद्यालय के श्रेष्ठ परीक्षा परिणाम, स्वच्छता, सांस्कृतिक गतिविधियां, भामाशाहों का योगदान, सह शैक्षणिक गतिविधियां, कंप्यूटर का उपयोग आदि के लिए पुरस्कार मिला है।

रूफ टॉप रेस्टोरेंट कल से शुरू

सीकर | होटल रॉयल इन में 26 मई से नए रूफ टॉप रेस्टोरंट रॉयल क्रूज का शुभारंभ किया जाएगा। एमडी राजीव मेहता ने बताया कि रॉयल क्रूज सीकर का पहला रूफ टॉप रेस्टाेरेंट होगा। यह रेस्टोरेंट पानी के जहाज की याद दिलाएगा।

टीम ने दी दबिश, नहीं मिला एक भी सांप

सीकर | सालासर रोड पर बसी कालबेलिया बस्ती में गुरुवार सुबह वन विभाग की टीम ने दबिश दी। टीम ने बस्ती के कई घरों में दबिश देकर तलाशी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस बस्ती में रहने वाले सपेरों द्वारा घरों कई जगह पर सांपों को टोकरियां में बंद कर रखा है।

आज 10 पंचायतों में लगेंगे राजस्व शिविर

सीकर | न्याय आपके द्वार अभियान के तहत शुक्रवार को 10 ग्राम पंचायतों में शिविर लगाए जाएंगे। मीरण, रूल्याणा माली, भींचरी, मंडा (सु), सुरेरा, श्रीमाधोपुर की खटकड़़, किशोरपुरा, नीमकाथाना की दरीबा, धोद की पुरां बड़ी, खंडेला की खटूंदरा के अटल सेवा केंद्रों पर लगाए जाएंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..