--Advertisement--

समर कैम्प में सिखा रहे जूडो कराटे

समर कैम्प में सिखा रहे जूडो कराटे  सीकर | राधाकिशनपुरा की सेंट पॉल स्कूल में चल रहे समर कैम्प में जूडो कराटे...

Danik Bhaskar | Jun 02, 2018, 05:05 AM IST
समर कैम्प में सिखा रहे जूडो कराटे



सीकर | राधाकिशनपुरा की सेंट पॉल स्कूल में चल रहे समर कैम्प में जूडो कराटे में प्रतिभागी काफी उत्साह के साथ भाग ले रहे है। कैम्प प्रभारी एलआर धनिया ने बताया कि छात्रा वर्ग में सानिया सैनी, खुशी दानोदिया, सुहाना बुरड़क, साहिल कुमावत, प्रियांशु दाधीच व चेतन फगेडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है।

गोयनका स्कूल टॉपर्स को देगा छात्रवृत्ति

सीकर | लक्ष्मणगढ़ की गोयनका पब्लिक स्कूल बोर्ड परीक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों को 25000 रुपए की छात्रवृत्ति दी जाएगी। विद्यालय के छात्र रौनक बजाज व स्वतंत्र जैन ने सीबीएसई परीक्षा में अपना परचम लहराया। रौनक बजाज ने 12वीं कामर्स में 97 प्रतिशत अंक हासिल किए। 10वीं के परीक्षा परिणाम में स्वतंत्र जैन को 94 प्रतिशत अंक मिले है। संस्था अध्यक्ष श्यामसुन्दर गोयनका ने टॉपर के लिए 25 हजार की छात्रवृत्ति की घोषणा की।

छात्रों ने बना दी इलेक्ट्रिक कार



सीकर | शोभासरिया अभियांत्रिकी महाविद्यालय के मैकेनिकल संकाय के तीन छात्रों को इलेक्ट्रिक कार बनाने में सफलता मिली है। इन तीनों ने पुरानी कार को ही नए सिरे से डिजाइन करके इसमें काफी सुधार किया है। मैकेनिकल के अंतिम वर्ष के विद्यार्थी हेमंत शर्मा, अब्दुल रॉक व बासित अंसारी ने बताया कि उन्होंने पुरानी कार के डिजाइन में बदलाव किया। इलेक्ट्रिक कार बैटरी से संचालित होगी। इन्होंने बताया कि इस कार के निर्माण में काफी कम लागत आई है। छात्रों की उपलब्धि पर प्राचार्य डॉ. सुधीर कुमार राठी व विभाग अध्यक्ष डॉ. संजीव जाखड़ ने बधाई दी।

आरोपियों से घटनास्थल की कराई तस्दीक

सीकर | भढाढर हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों से सदर पुलिस ने घटनास्थल पर ले जाकर तस्दीक करवाई है। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार एक आरोपी हरेंद्र को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपी रामस्वरूप व लीलूराम से पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपियों ने वैष्णोदेवी में साथ में फरारी काटी थी। भढाढ़र में हुए सूरजाराम मर्डर केस में शामिल रामस्वरूप उर्फ जीवनराम पुत्र रामचंद्र जाट निवासी ढाणी खुरालिया तनगुहाला व लीलूराम पुत्र कजोड़मल निवासी ढाणी राजू वाली को गिरफ्तार किया है।