Hindi News »Rajasthan »Laxmangarh» निशुल्क न्यूरो स्पाइन शिविर लगाया

निशुल्क न्यूरो स्पाइन शिविर लगाया

निशुल्क न्यूरो स्पाइन शिविर लगाया सीकर | जयपुर रोड स्थित न्यूरो स्पाइन हॉस्पिटल में निशुल्क शिविर लगाया। डॉ....

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 05:05 AM IST

निशुल्क न्यूरो स्पाइन शिविर लगाया

सीकर | जयपुर रोड स्थित न्यूरो स्पाइन हॉस्पिटल में निशुल्क शिविर लगाया। डॉ. सीताराम रणवां ने मरीजों की जांच की। शिविर में 221 मरीजों को निशुल्क परामर्श दिया। हॉस्पिटल में निशुल्क शिविर का बड़ी संख्या में मरीजों ने फायदा उठाया।

जीत कोचिंग की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

 सीकर | स्व. हरिराम गोदारा क्रिकेट कप बासनी 2018 में क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जीत कोचिंग और राजास के बीच मैच खेला गया। पहले खेलते हुए राजास ने 85 रन बनाए। जीत कोचिंग की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 90 बनाते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया। मोसिन मैन ऑफ द मैच रहे। मोसिन ने पांच विकेट लिए।

स्मृति वन में शुरू हुआ योग शिविर

सीकर | सांवली रोड स्थित स्मृति वन में एक बार फिर योग शिविर को शुरू किया गया है। इसमें दर्जनों की संख्या में लोग भाग लेने के लिए पहुंच रहे है। योग गुरू महावीर जांगिड़ ने बताया कि इस शिविर को दुबारा शुरू करने का उद्देश्य लोगों को योग के प्रति जागरूक करना है। इस शिविर में काफी संख्या में लोग भाग ले रहे है। वन विभाग द्वारा इस शिविर को बढावा मिल रहा है। शिविर में कई बार स्वयं डीएफओ भी उपस्थित रहते हैं।

शिविर में 104 युवाओं ने किया रक्तदान

 सीकर | सहयोग फाउंडेशन द्वारा लक्ष्मणगढ़ के ग्रीन वैली हॉस्पिटल रविवार को रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ तहसीलदार गुरुप्रसाद तंवर, बेटी बचाओ की एम्बेसडर रचना ढाका, विमल पारीक, देवेंद्र महरिया ने किया। डॉ.परमेश्वर ने जांच की। शिविर में 104 यूनिट रक्तदान किया गया।

अनियंत्रित कार पलटी, दो घायल

 सीकर | हर्ष गांव में रविवार की शाम अनियंत्रित कार पलटने से दो लोग घायल हो गए। जयपुर नंबर की एक कार हर्ष से लौट रही थी। गांव से पहले ही अचानक कार अनियंत्रित हो गई और तीन चार पलटी खा गई। कार में सवार दो लोगों को मामूली चोटें आईं। उनके साथी उन्हें दूसरी कार में ले गए। इस संबंध में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Laxmangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×