--Advertisement--

बच्चों को गणवेश व अभ्यास पुस्तिका दी

Laxmangarh News - लक्ष्मणगढ़| सिंगोदड़ा के राजकीय सैकंडरी स्कूल में दानदाता की ओर से बच्चों को गणवेश व अभ्यास पुस्तिकाएं दी गई।...

Dainik Bhaskar

Jul 16, 2018, 05:05 AM IST
बच्चों को गणवेश व अभ्यास पुस्तिका दी
लक्ष्मणगढ़| सिंगोदड़ा के राजकीय सैकंडरी स्कूल में दानदाता की ओर से बच्चों को गणवेश व अभ्यास पुस्तिकाएं दी गई। विद्यालय के रामप्रसाद लमोरिया ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ नागरिक परिषद सूरत के अध्यक्ष व समाजसेवी प्रभुदयाल काबरा के सौजन्य से स्कूल के 67 विद्यार्थियों को अभ्यास पुस्तिकाएं तथा जरूरतमंद 15 बच्चों को स्कूल ड्रेस दी गई। संस्था प्रधान अर्जुनलाल शर्मा, राजेंद्र नैण, भूपेंद्र सिंह, ओमप्रकाश व नत्थूसिंह सहित स्टाफ सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया। प्रधानाध्यापक अर्जुनलाल शर्मा ने आभार व्यक्त किया। संचालन महेश सुंडा ने किया।

प्रभात फेरी निकालकर दी सरकारी योजनाओं की जानकारी



लक्ष्मणगढ़| राजस्थान आजीविका मिशन निगम की ओर से रविवार को प्रभात फेरी निकाली गई। आरएसएलडीसी के स्थानीय केंद्र के प्रबंधक विक्रम सिंह ने बताया कि रविवार सुबह केंद्र से प्रभात फेरी रवाना हुई जो मुख्य मार्गों से होकर गुजरी। इस अवसर पर युवाओं ने राजस्थान सरकार की विभिन्न आजीविका योजनाओं की जानकारी से जुड़े बैनर एवं तख्तियां ले रखी थी।

मो. साजिद दालखानिया अध्यक्ष मनोनीत

रामगढ़-शेखावाटी। कांग्रेस कार्यकर्ता मो. साजिद दालखानिया को कांग्रेस ओबीसी विभाग के रामगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष पद पर नियुक्ति दी गई है। नगर कांग्रेस अध्यक्ष किशोर शर्मा ने बताया कि जिलाध्यक्ष गोविंद सैनी के निर्देश पर घोषित कार्यकारिणी में मो. साजिद दालखानिया को अध्यक्ष, अब्दुल सत्तार को संगठन मंत्री, मो. आरिफ, गुलाम जिलानी, आरीफ, शाहबुद्दीन, आबिद को उपाध्यक्ष, सबीर, सलीम, लियाकत, मुनाफ, सलीम, जब्बार, शरीफ को महामंत्री, सलीम को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

बैठक में चुनावों को लेकर चर्चा की

नीमकाथाना| छावनी में वरिष्ठ भाजपा नेता रघुवीरसिंह भूदोली के निवास पर रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें चुनावों को लेकर विचार विमर्श हुआ। इस दौरान क्षेत्र की समस्याओं पर भी चर्चा की गई। भूदोली ने कार्यकर्ताआे से कहा, कार्यकर्ता प्रत्येक गांव-ढाणी तक पहुंचकर भाजपा सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं। बैठक में क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
बच्चों को गणवेश व अभ्यास पुस्तिका दी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..