• Hindi News
  • Rajasthan
  • Laxmangarh
  • नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय
--Advertisement--

नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय

Dainik Bhaskar

Jul 16, 2018, 05:05 AM IST

Laxmangarh News - नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय श्रीमाधोपुर | राजस्थान नाथ समाज तहसील शाखा श्रीमाधोपुर...

नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय
नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय

श्रीमाधोपुर | राजस्थान नाथ समाज तहसील शाखा श्रीमाधोपुर की बैठक रविवार को दिगंबरा आश्रम परिसर में जिलाध्यक्ष रामनाथ योगी की अध्यक्षता में हुई। पूर्व पार्षद शिवपाल योगी ने बताया कि बैठक के दौरान समाज हित एवं समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने पर चर्चा हुई। वहीं जीण गांव में गुरु गोरखनाथ का मंदिर बनाने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया।

विश्वकर्मा राजनीतिक चेतना रथ को हरी झंडी दिखा रवाना किया

सीकर। श्री विश्वकर्मा चेतना मंच की ओर से श्री विश्वकर्मा राजनीितक चेतना रथ को रविवार को विश्वकर्मा चौक से मुरलीधर बधानिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश कमेटी के प्रवक्ता कन्हैयालाल विश्वकर्मा ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल सूठोठ के नेतृत्व में चेतना रथ को रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि 9 सितंबर को रामलीला मैदान में जांगिड़-सुथार विराट महासम्मेलन होगा। इसमें राष्ट्रीय दलों के राजनीतिक प्रतिनिधित्व, कला बोर्ड का गठन, आरामशीन संचालन, ओबीसी में तीन प्रतिशत आरक्षण सहित विभिन्न प्रस्ताव पारित होंगे। चेतना रथ झुंझुनूं, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर जिला मुख्यालयों पर पहुंचेगा। चेतना रथ द्वारा महासम्मेलन में बड़ी तादाद में शामिल होने की अपील की जाएगी। सभा को प्रदेश महामंत्री रामकृपाल, विश्वनाथ, मंगल बधानियां, मक्खन कोटड़ी ने संबोधित किया। इस दौरान भंवरलाल चोयल, शिवदयाल भादवासी, चौथमल, जगन बिराणिया, राधेश्याम, देवीदत्त, हरिनारायण सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।

संजीता ढाका बनीं जयपुर व सीकर से आईपीटीएसई 2018 की समन्वयक

सीकर| एसौचम गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की ओर से संजीता ढाका को जयपुर व सीकर से आईपीटीएसई 2018 की समन्वयक बनाया गया है। वे एसौचम गवर्नमेंट ऑफ इंडिया और एरिक्सन के संयुक्त तत्वावधान में नवंबर में प्रस्तावित आईपीटीएसई ओलिम्पयाड 2018 में जयपुर व सीकर जिले की समन्वयक होगी। ढाका को हाल ही में राष्ट्रीय नारी शक्ति गौरव अवार्ड 2018 से भी नवाजा गया है। वे सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील के रोरू बड़ी गांव की निवासी हंै।

पूर्व डीईओ सवाईसिंह को देंगे श्रद्धांजलि

सीकर| पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी व माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के पूर्व सचिव सवाईसिंह शेखावत को सोमवार को श्री कल्याण रा आदर्श उमा विद्यालय सीकर के हॉल में शाम पांच बजे श्रद्धांजलि दी जाएगी। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक प्रथम जगदीश प्रसाद शर्मा ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा में डीईओ कार्यालय का समस्त स्टाफ, विद्यालयों का स्टाफ हिस्सा लेगा।

X
नाथ समाज की बैठक में गोरखनाथ मंदिर बनाने का लिया निर्णय
Astrology

Recommended

Click to listen..