• Hindi News
  • Rajasthan
  • Laxmangarh
  • दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत

दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत / दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत

Laxmangarh News - दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत लक्ष्मणगढ़ | खीरवा गांव का मुख्य रास्ता...

Bhaskar News Network

Jun 22, 2018, 05:10 AM IST
दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत
दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत

लक्ष्मणगढ़ | खीरवा गांव का मुख्य रास्ता गंदे पानी की वजह से पिछले दो सप्ताह से भी अधिक समय से बाधित है। प्रशासन की लापरवाही की वजह से बैंक एवं मस्जिद के रास्ते में एकत्रित पानी से ग्रामवासी भारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ग्रामवासी एडवोकेट इमरान पठान ने बताया कि गांव के मुख्य चौक से लगते हुए इस रास्ते पर ही गांव की मुख्य मस्जिद एवं बैंक स्थित है। इसके अलावा लक्ष्मणगढ़-नवलगढ़ को जोड़ने वाला महत्वपूर्ण रास्ता भी यही है। मुख्य रास्ते पर एकत्रित गंदे पानी की वजह से ग्रामीणों के साथ साथ नवलगढ़-लक्ष्मणगढ़ के बीच प्रतिदिन चलने वाले सैकड़ों वाहन चालकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने समस्या के शीघ्र समस्या के समाधान की मांग की है।

सिरोही में रात को घर से निकली महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की

सिरोही | कस्बे में बुधवार देर रात को एक महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। मृतका 40 वर्षीय विमला देवी थी। पुलिस के मुताबिक रात को ही विमला घर से निकली थी। सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तभी घर के समीप के कुएं के बाहर उसकी चप्पल मिली। परिजनों ने कुएं में देखा तो वह अंदर गिरी हुई थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। शव को जब्त कर पुलिस कपिल अस्पताल लेकर गई। वहां पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। कई दिनों से विमला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सूचना पर पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। इधर, महिला के कुएं में कूदने की सूचना पर माैके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कांवट में 305 किसानों को ऋणमाफी प्रमाण पत्र वितरित किए

कांवट | फसली ऋण माफी योजना के अंतर्गत कस्बे के सहकारी समिति के ऋणधारकों को ऋणमाफी प्रमाण पत्र वितरित किए गए। समिति व्यवस्थापक कैलाश सैनी ने बताया कि लोहरवाड़ा रोड स्थित महावला धर्मशाला में आयोजित शिविर में 305 ऋणधारकों को ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए गए। शिविर में ऋणप्रबंधक धोकलराम, चला सहकारी समिति व्यवस्थापक नेतराम, गुहाला व्यवस्थापक कुलडाराम, समिति अध्यक्ष चंदगीराम मूंड, सुमीर सिंह, धर्मवीर सिंह सहित कई किसान थे।

सर्विस सेंटर से लूटी गई बाइक बरामद

पाटन | ग्राम डाबला में पिछले सप्ताह सर्विस सेंटर चलाने वाले मैकेनिक से मारपीट कर लूटी गई बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है। डाबला चौकी प्रभारी मदनलाल मीना ने बताया कि लूट के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियाें प्रतापपुरा तन पपूरना-झुंझुनूं निवासी देशराज गुर्जर और कमलेश गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवाया गया था। वहां पीड़ित द्वारा आरोपियों की शिनाख्त के बाद दोनों को पूछताछ के लिए दुबारा रिमांड पर लेकर उनकी निशानदेही पर बाइक बरामद की गई। वहीं बुधवार को गिरफ्तार किए गए शातिर वाहन चोरी और नकबजनी के आरोपी राहुल यादव को बानसूर पुलिस और मुकेश उर्फ प्रमोद मीना को नांगल चौधरी पुलिस ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। विजय मीना को बापर्दा न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

पलसाना में आठ घंटे बिजली कटौती रही

पलसाना | अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड पलसाना सहायक अभियंता कार्यालय द्वारा पलसाना परिक्षेत्र में विद्युत रखरखाव के चलते प्रातः 8:00 से 10:00 बजे तक विद्युत कटौती रखी गई मगर सुबह 6:00 बजे से की गई कटौती दोपहर 1:00 बजे तक 8 घंटे जारी रही। इससे जनमानस एवं व्यापारी वर्ग को बेहद परेशानी से गुजरना पड़ा। मामले में सहायक अभियंता उम्मेदसिंह ने बताया कि बिजली कटौती आगे से ही होने के कारण व्यवधान हुआ।

अजीतगढ़ में आज दो घंटे बिजली कटौती

अजीतगढ़ | एईएन कार्यालय के अधीनस्थ क्षेत्रों में शुक्रवार को दो घंटे बिजली कटौती होगी। एईएन भागीरथमल ने बताया कि अजीतगढ़ 132 केवी स्टेश्न में शुक्रवार को रखरखाव के चलते सुबह 8.30 से 10.30 तक बिजली कटौती की जाएगी।

X
दो सप्ताह से खीरवा गांव के मुख्य रास्ते में भरा है पानी, आवागमन बािधत
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना