• Hindi News
  • Rajasthan
  • Laxmangarh
  • लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान
--Advertisement--

लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान

Laxmangarh News - पिछले एक महीने से पेयजल के लिए परेशान वार्ड 18 के वाल्मीकि मोहल्ले के लोगों ने शनिवार सुबह सीकर रोड जमा कर दिया। ...

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2018, 05:10 AM IST
लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान
पिछले एक महीने से पेयजल के लिए परेशान वार्ड 18 के वाल्मीकि मोहल्ले के लोगों ने शनिवार सुबह सीकर रोड जमा कर दिया।

पूर्व पार्षद भाजपा एससी मोर्चा जिला महामंत्री पवन वाल्मीकि एवं वाल्मीकि महासभा के अध्यक्ष संतोष चंदेलिया की अगुवाई में वार्ड के सैकड़ों महिला-पुरुषों ने मुख्य रोड पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा लिया। पिछले एक महीने से मोहल्ले की खराब ट्यूबवैल को ठीक करवाने के लिए वार्डवासियों की ओर से चार दिन पहले एसडीएम व विभागीय अधिकारियों को ज्ञापन देकर सूचित करने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने से आक्रोशित वार्डवासियों ने सड़क पर जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन किया। महिलाओं ने विरोध में मटके फोड़कर आक्रोश व्यक्त किया। जाम की सूचना के दो घंटे तक मौके पर न तो कोई प्रशासन का नुमाइंदे पहुंचा और न ही विभागीय अधिकारी। इससे वार्डवासी भड़क गए। दो घंटे बाद कस्बा चौकी प्रभारी हरफूल सिंह मय जाब्ता व एक विभागीय कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा उच्चाधिकारियों से बात की। इस दौरान विभाग के एईएन जितेंद्र सेकसरिया ने प्रदर्शनकारी मोहल्लेवासियों से फोन पर बात कर सीकर से नई मोटर लेकर दो घंटे के अंदर पहुंचने के आश्वासन के बाद वार्डवासियों ने जाम हटाया एवं शांत हुए। करीब दो घंटे बाद एईएन स्वयं मौके पर पहुंचे तथा ट्यूबवैल की खराब मोटर के स्थान पर नई लगाई। उसके बाद ट्यूबवैल से मोहल्ले में पेयजल आपूर्ति की गई।

कई इलाकों में नलों से आ रहा गंदा बदबूदार पानी

कस्बे के कई अन्य इलाकों में विभाग की जलापूर्ति में गंदा एवं बदबूदार पानी आने की शिकायतें भी हैं। वार्ड 29 निवासी सुरेश पाराशर ने बताया कि एसडीएम कोर्ट रोड पर शीतला माता मंदिर के आगे मोहल्ले में कई महीनों से नलों में गंदा एवं बदबूदार पानी आ रहा है।

इसी प्रकार वार्ड 15 में आदर्श विद्या मंदिर के आसपास की गलियों में भी यही समस्या है। वार्डवासी एवं कनिष्ठ अभियंता सत्यजीत बिजारणिया ने बताया कि पिछले कई दिनों से पेयजल की अपर्याप्त आपूर्ति के अलावा नलों में गंदा पानी आ रहा है। वार्डवासियों ने समस्या के समाधान की मांग की है।

लक्ष्मणगढ़. पेयजल समस्या के समाधान के लिए रास्ता जामकर मटका फोड़ प्रदर्शन करती वार्ड की महिलाएं।

लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान
X
लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान
लोगों ने पानी के लिए लगाया जाम, दो घंटे में हो गया समाधान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..