Home | Rajasthan | Laxmangarh | बैंक ऑफिसर यूनियन के प्रदेश महासचिव बनने पर बगड़िया का स्वागत किया

बैंक ऑफिसर यूनियन के प्रदेश महासचिव बनने पर बगड़िया का स्वागत किया

बैंक आॅफिसर्स यूनियन के चुनावों में प्रदेश महासचिव पद पर निर्वाचित हुए स्थानीय ओबीसी बैंक के मैनेजर सुरेन्द्र...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 02, 2018, 05:15 AM IST

बैंक ऑफिसर यूनियन के प्रदेश महासचिव बनने पर बगड़िया का स्वागत किया
बैंक ऑफिसर यूनियन के प्रदेश महासचिव बनने पर बगड़िया का स्वागत किया
बैंक आॅफिसर्स यूनियन के चुनावों में प्रदेश महासचिव पद पर निर्वाचित हुए स्थानीय ओबीसी बैंक के मैनेजर सुरेन्द्र बगडिय़ा के लक्ष्मणगढ़ आगमन पर विभिन्न संगठनों की ओर से स्वागत किया गया।

जिले के भढाढ़र ग्राम निवासी तथा स्थानीय ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में प्रबंधक पद पर कार्यरत सुरेन्द्र बगडिय़ा ने बैंक आॅफिसर्स यूनियन के चुनावों में महासचिव पद के लिए जयपुर में हुए मतदान में 183 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। लक्ष्मणगढ़ आगमन पर शाखा प्रबंधक रमनलाल जैन, पंचायत समिति बीडीओ सुनील ढाका, भंवरसिंह रणवा जाजोद, महावीर मातवा, मरूधरा संस्थान के मुकेश ढाका व तैयब अली, एडवोकेट प्यारेलाल मीणा, पीएनबी के प्रबंधक राजकुमार राजोरिया, बाबूलाल ढाका सहित अन्य सहकर्मियों, विभिन्न बैंकों के अधिकारियों, विभिन्न सामाजिक व शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों के अलावा व्यापारियों ने बगडिय़ा का स्वागत किया।

इसी प्रकार बगडिय़ा के पैतृक गांव भढाढ़र में ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे से डीजे के साथ जुलूस के रूप में उन्हें घर तक लाया गया। इस अवसर पर केशवानंद ग्रुप के निदेशक रामनिवास ढाका, पूर्व सरपंच मोहन सिंह खींचड़, नरेन्द्र बाटड़, पंचायत समिति सदस्य अमरदीप पचार, लोककवि रामेश्वर बगडिय़ा, भगवान सिंह, बलबीर सिंह, रामदेवाराम, सुरेश बगडिय़ा सहित अन्य ग्रामवासी व परिजनों ने स्वागत किया।

लक्ष्मणगढ़. प्रदेश महासचिव बनने पर बगड़िया का स्वागत करते सहकर्मी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now