--Advertisement--

भाजपा महिला मोर्चा ने मनाई पुण्यतिथि

Laxmangarh News - भाजपा महिला मोर्चा ने मनाई पुण्यतिथि सीकर | भाजपा महिला मोर्चा की अोर से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:15 AM IST
भाजपा महिला मोर्चा ने मनाई पुण्यतिथि
भाजपा महिला मोर्चा ने मनाई पुण्यतिथि

सीकर |
भाजपा महिला मोर्चा की अोर से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की प|ी सरोज की छठवीं पुण्यतिथि परमार्थ आश्रम में बच्चों के साथ मनाई। इस मौके पर बच्चों को फल सहित व आवश्यक वस्तुएं भेंट की गई। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, हिमांशु शर्मा, शारादा काबरा, भंवरी खोखर, सुशीला शर्मा उपस्थित थी।

सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का आरोप

सीकर |
लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति की बिड़ोदी बड़ी ग्राम पंचायत के उपसरपंच ने सड़क निर्माण में काम ली जा रही घटिया निर्माण सामग्री को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। उपसरपंच संतोष ने बताया कि ठेकेदार सड़क में घटिया निर्माण सामग्री काम ले रहा है।

समिति पर खरीद में अनियमितता के आरोप

सीकर |
जिले के लक्ष्मणगढ़ की क्रय विक्रय सहकारी समिति पर उपज खरीद में अनियमितता बरतने के आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को जांच के लिए ज्ञापन भेजा गया है। खातीपुरा निवासी नेमीचंद ने मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में समिति पर सरसों और चना की खरीद में प्रति क्विटंल सौ रुपए की अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। ज्ञापन में बताया गया है कि समिति में एक क्विटंल उपज लेने के बाद भी उसे 98 किलो बताया जा रहा है। वही चने की उपज को जबरन छंटनी कर रहे है। नेमीचंद ने मुख्यमंत्री से समिति की जांच करवा कर कार्रवाई करने की मांग की है।

X
भाजपा महिला मोर्चा ने मनाई पुण्यतिथि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..