--Advertisement--

एक रात में 3 लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार, सरगना हुआ फरार

हाइवे पर बुधवार रात को बोलेरो सवार बदमाश मारूति सियाज, ट्रक चालक से डीजल व सात हजार तथा एक बाइक सवार को रोक कर लूट ले...

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 05:15 AM IST
हाइवे पर बुधवार रात को बोलेरो सवार बदमाश मारूति सियाज, ट्रक चालक से डीजल व सात हजार तथा एक बाइक सवार को रोक कर लूट ले गए। लक्ष्मणगढ़, गुढ़ागौडज़ी व सदर सीकर पुलिस ने तीन बदमाशों को नवलगढ़ के जाखल के पास से गिरफ्तार कर लिया, वहीं सरगना फरार हो गया। पुलिस ने लूटी हुई कार व वारदात में शामिल बोलेरो बरामद कर ली है। एसपी विनीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बोलेरो मालिक गुढ़ागौडज़ी गुमाना का बास निवासी विपेन्द्र उर्फ बंटी पुत्र विद्याधर जाट, झुंझुनूं चन्द्र पुरा निवासी मुकेश पुत्र गोपीराम जाट तथा झुंझुनूं अजाड़ी खुर्द निवासी सुशील पुत्र लक्ष्मीनारायण योगी हैं। पुलिस ने तीनों को जाखल के पास से गिरफ्तार कर लिया। वारदात का मास्टरमाइंड चंवरा निवासी संपत पुत्र सांवर माली मौका भाग निकला। आरोपी के खिलाफ कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज है।

उन्होंने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के अलखपुरा के पास हाईवे पर तीनों ने बोलेरो को आगे लगा कर एक मारूति सियाज को रुकवा लिया। चालक मूलचंद टेलर से मारपीट कर मोबाइल व गाड़ी छीनकर भाग निकले। मूलचंद ने रात करीब दो बजे वहां से गुजर रहे ट्रक चालक को रोककर पूरी बात बताई। उसके मोबाइल से फतेहपुर थाने में जानकारी दी। फतेहपुर पुलिस की सूचना पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची।

फाइनेंसर बनकर ट्रक को रुकवाया, 7 हजार रुपए व डीजल चुरा ले गए

बदमाशों ने भढाढ़र के पास एक ट्रक चालक को रुकवा लिया। कहा कि हम फाइनेंसर है और ट्रक की किश्तेंं बाकी चल रही है। चालक ने किश्तें पूरी चुकाने की बात कहीं और विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। चालक का मोबाइल व 7 हजार रुपए निकाल लिए। डीजल भी चुरा लिया। ट्रक चालक ने लोगों के जरिए पुलिस को लूट की सूचना दी। इसके बाद हाईवे पर नानी बाइपास के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने एक बाइक सवार को रोक लिया। बाइक सवार के साथ मारपीट कर मोबाइल व नकदी छीन ले गए।

तीन लूट के बाद रसीदपुरा टोल से लिए फुटेज : तीन लूट के बाद सदर थानाधिकारी रविंद्र प्रताप व लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी सुनील गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस तीनों पीड़ितों को साथ में लेकर रसीदपुरा टोल पहुंची। पुलिस ने टोल से सीसीटीवी फुटेज देखी और पीडितों से बोलेरो चालक की शिनाख्त करवाई। पुलिस ने नंबर आरजे 18-यू बी-3053 के आधार पर मालिक का रात को पता करवाया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों से वाहन मालिक विपेन्द्र उर्फ बंटी का पता कराया। पुलिस ने गुढ़ागौडज़ी पुलिस को बोलेरो मालिक के बारे में सूचना दी। जांच में पता लगा कि विपेंद्र अपने तीनों साथियों के साथ बैठकर दुडिया में बैठकर शराब पी रहे थे। चारों ने मिलकर वहीं पर लूट की वारदात करने की योजना बनाई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..