Hindi News »Rajasthan »Laxmangarh» श्रीमाधोपुर में पूर्व सैनिकों के लिए समस्या समाधान शिविर कल

श्रीमाधोपुर में पूर्व सैनिकों के लिए समस्या समाधान शिविर कल

नीमकाथाना| श्रीमाधोपुर के राजकीय उमावि के मीटिंग हॉल में बुधवार को पूर्व सैनिकों लिए समस्या समाधान शिविर लगेगा।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 10, 2018, 05:20 AM IST

नीमकाथाना| श्रीमाधोपुर के राजकीय उमावि के मीटिंग हॉल में बुधवार को पूर्व सैनिकों लिए समस्या समाधान शिविर लगेगा। उसमें पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जाएगा। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि शिविर सरकार द्वारा देय सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। शिविर में समस्या से संबंधित दस्तावेज लाने जरूरी हैं।

अतिक्रमण के खिलाफ धरना जारी



लक्ष्मणगढ़| भूमा बड़ा ग्राम की गोचर भूमि को अतिक्रमण मुक्त करने की मांग को लेकर सोमवार को भी धरना जारी रहा। गो सेवक भागीरथमल, सुखदेवाराम, श्रवण सिंह बिजारणिया, राजेश खीचड़, सुरेश सिंह शेखावत आदि ने बताया गांव के आम रास्तों में अतिक्रमण के कारण लोगों को आने में भारी दिक्कतों को सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों की मांग है कि आम रास्ते की चौड़ाई कम से कम 24 फीट रखी जाए व जल्द से जल्द से गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाकर पत्थरगढ़ी कर आम रास्ते को चौड़ा करे।

पांच माह पहले अगवा नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए एसपी को ज्ञापन

सीकर| पांच महीने पहले अगवा हुई नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए माता-पिता ने सोमवार को ज्ञापन सौंपा। माता-पिता ने ज्ञापन में बताया कि उनकी नाबालिग बेटी का 3 फरवरी को कमल बावरिया अपहरण कर ले गया था। लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था। लेकिन पांच महीने गुजरने के बाद भी पुलिस उनकी नाबालिग बेटी को नहीं ढूंढ़ पाई। पीड़ित दंपती ने बताया कि वे अपनी नाबालिग बेटी को तलाशने के लिए लगातार पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लगा रहे हैं।

एसडीएम ने बीईईओ एवं सीडीपीओ कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

श्रीमाधोपुर| उपखंड अधिकारी ब्रह्मलाल जाट ने सोमवार सुबह महिला बाल विकास विभाग व बीईईओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया, जिसमें दोनों ऑफिसों में सहायक कर्मचारियों के अलावा एक वरिष्ठ सहायक कर्मचारी ही उपस्थित मिला। एसडीएम जाट ने बताया कि सुबह 9 बजकर 50 मिनिट पर सीडीपीओ कार्यालय पहुंचे तो सीडीपीओ पुष्पा सिंह अनुपस्थित मिली तथा एक कर्मचारी ही उपस्थित मिला। बीईईओ कार्यालय के निरीक्षण में बीईईओ रामेश्वरलाल सामोता एवं अतिरिक्त बीईईओ रक्षपाल धायल अनुपस्थित मिले। अनुपस्थित रहे अधिकारियों व कर्मचारियों की सूचना उच्चाधिकारियों को भेजी गई हैं।

प्रदेश अध्यक्ष राणा का किया स्वागत



श्रीमाधोपुर| भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष महेन्द्र राणा के श्रीमाधोपुर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अभिनंदन किया। प्रदेश अध्यक्ष राणा ने बताया कि भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलेगी तथा गरीब, मजदूर व किसान को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। इस दौरान बजरंगलाल, मनोज जाट, बीएस जाट, राजकुमार डोसीवाल, धर्मेंद्र वर्मा, गजेंद्र महरड़ा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

सैनी युवा जिलाध्यक्ष नियुक्त

पाटन| कस्बे के राजू सैनी को आल इंडिया सैनी सेवा समाज का सीकर जिला युवा अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष रामसिंह सैनी ने बताया कि सैनी की नियुक्ति से संस्था द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यों को क्षेत्र में गति मिलेगी। संस्था की युवा ईकाई के प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र खुराडिया ने सोमवार को राजू सैनी का नियुक्ति पत्र जारी किया।

क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज



लोसल। कस्बे के कुचामन रोड वार्ड 7 स्थित डेडराज खेतान राजकीय स्कूल खेल मैदान पर सोमवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। चेतन सिंह ने बताया कि बाबा परमानंद नॉकआउट क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम को 11 हजार रुपए की नगद राशि तथा ट्रॉफी एवं उपविजेता को 51 सौ रुपए की नगद राशि तथा ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया जाएगा। इस अवसर पर शेखावाटी एजुकेशन ग्रुप चेयरमैन बीएल रणवां, डेडराज खेतान राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल प्रधानाचार्य मुरारी लाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, प्रहलाद सोनी आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Laxmangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×