--Advertisement--

इंडियन नेवी में 46 का चयन

इंडियन नेवी में 46 का चयन  सीकर | प्रिंस डिफेंस एकेडमी पालवास सीकर में प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ। समारोह में...

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 05:20 AM IST
इंडियन नेवी में 46 का चयन



सीकर | प्रिंस डिफेंस एकेडमी पालवास सीकर में प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ। समारोह में इंडियन नेवी फाइनल मैरिट में एए, एसएसआर में चयनित संस्था की 46 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। समारोह में समाज सुरक्षा अधिकारी लक्ष्मणगढ़ भंवरलाल थालौड़, कैप्टन अशोक कुमार, बीएल यादव, हरिराम फोगावट ने छात्रों को मेडल, स्मृति चिन्ह एवं दीवार घड़ी से सम्मानित किया। कार्यक्रम में जाने माने राजस्थानी कवि हरिश हिंदुस्तानी ने प्रस्तुति दी। संस्था निदेशक जोगेंद्र सुंडा, चेयरमैन डा. पीयूष सुंडा, एकेडमी कॉआर्डिनेटर मुकेश मिर्धा आदि ने छात्रों को जीवन में सफलता के टिप्स दिए।

बच्चों ने मनाया रैनी डे



सीकर | पोलोग्राउंड स्थित किड्स किंगडम कॉन्वेंट स्कूल में रैनबो सेलिब्रेशन के तहत नन्हे मुन्हे बच्चों ने रैनी डे मनाया। इस दौरान प्ले ग्रुप के बच्चों ने कृत्रिम बारिश में भीगने का आनंद लिया। संस्था निदेशक मंजू लाटा व प्रिंसिपल प्रमिला पारीक ने बारिश के मौसम में अधिक पेड़ लगाने का संदेश दिया।

आनंद क्लासेज में सेमिनार आज

सीकर | आनंद क्लासेज में रविवार सुबह सेमिनार होगी। निदेशक डॉ. आनंद रूहेला ने बताया कि जीके गुरु सुभाष चारण और संस्था टीम के नेतृत्व में एसएससी-जीडी एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के मार्गदर्शन के लिए सेमिनार होगी। सेमिनार के बाद डॉ. आनंद द्वारा तैयार की गई 100 प्रश्न सीरिज का महामेगा टेस्ट होगा। टेस्ट में मिले अंकों के आधार पर कोचिंग फीस में छूट दी जाएगी।

छात्राओं का होगा सम्मान

सीकर | संयुक्त अंबेडकरवादी मोर्चा द्वारा तीन अगस्त को दसवीं एवं बारहवीं की छात्राओं का सम्मान करेंगे। जिलाध्यक्ष दिनेश पिपराली ने बताया कि 75 प्रतिशत अथवा इससे ज्यादा अंक पाने वाली छात्राओं का सम्मान होगा।

जरूरतमंदों को खिलाया खाना

सीकर | लियो क्लब सीकर डिलाइट एवं लायंस क्लब सीकर डिलाइट की ओर से वंचित के लिए भोजन का कार्यक्रम रानी सती मंदिर के बाहर रखा गया। सेक्रेटरी लियो मनीष दोदराजका ने बताया कि 500 जरूरतमंदों को खाना खिलाया गया। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन लियो अमन अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में सभापति जीवण खां, राजकुमार जोशी, उपसभापति अशोक चौधरी, जिला महामंत्री वैश्य समाज सुरेश अग्रवाल, शुभम मोदी,नारायण मालपानी ,अभिषेक काबरा, राजीव लोचन उपस्थित थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..