लक्ष्मणगढ़

--Advertisement--

बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र बने उपाध्यक्ष

रींगस| मालाकाली ग्राम में मालाकाली ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनाव हुए। अध्यक्ष बबीता खेदड़ व उपाध्यक्ष राजेंद्र...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 05:25 AM IST
बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र बने उपाध्यक्ष
रींगस| मालाकाली ग्राम में मालाकाली ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनाव हुए। अध्यक्ष बबीता खेदड़ व उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद निर्वाचित हुए। समिति व्यवस्थापक देवीलाल ने बताया कि चुनावों में बबीता खेदड़, राजेंद्र प्रसाद, आशकरण, कैलाश चंद्र, गणपत सिंह, बीरबल, कालूराम, मीरादेवी, शिवजीराम, सरिता देवी, मांगीलाल व हरलाल का सदस्य के रूप में चयन हुआ। इसके बाद अध्यक्ष पद के चुनाव हुए। इसमें बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र प्रसाद उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए।

शेषमा बने एफएसी अध्यक्ष

रींगस| कृषि विभाग की आत्मा योजनांतर्गत ब्लाॅक स्तर पर गठित ब्लाॅक स्तरीय कृषक सलाहकार समिति के अध्यक्ष पद पर सदस्यों की ओर से मोहन सिंह शेषमा ग्राम जलालपुर को चुना गया। बीटी समन्वयक मुकेश बावलिया ने बताया कि श्रीमाधोपुर ब्लाॅक कृषक सलाहकार समिति की बैठक में सदस्यों की ओर से अध्यक्ष पद पर मोहन सिंह शेषमा को चुना गया। डीएफएसी के लिए गोपाल जाट तथा रामराम धायल काे चुना गया। साथ ही अध्यक्ष एवं सदस्यों का भविष्य मंे विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन व तकनीकी प्रचार प्रसार में सहयोग लेने का निर्णय लिया ।

खेड़ी की टीम ने जीता उद्‌‌घाटन मैच



लक्ष्मणगढ़| अलखपुरा बोगण ग्राम में मरहूम हाजी मुकीम स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता बुधवार से शुरू हुई। आयोजन समिति के सालेम व मुजम्मिल ने बताया कि उद‌्घाटन मैच में खेड़ी की टीम ने भूमा को पराजित किया। इससे पहले पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश जोशी, सरपंच प्रदीप शर्मा, पंचायत समिति सदस्य हरिराम सेवदा, हरलाल धायल,जिला युवा बोर्ड सदस्य अरुण चौधरी व युवा प्रकोष्ठ के विकास रुहेला ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। आयोजन समिति के देदाराम धायल, राजू शर्मा, शुभकरण,शाहरुख आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

कायमखानी गौरव सम्मान 13 को

सीकर | कायमखानी यूथ ब्रिगेड की राज्य इकाई की आेर से कायमखानी गौरव राज्यस्तरीय सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन लक्ष्मणगढ़ स्थित आशीष मैरिज गार्डन में 13 मई को होगा। यूथ ब्रिगेड के अयूब खां बलोदी ने बताया कि समारोह में समाज के शहीद परिवाराें, वीर चक्र, शौर्य चक्र, सेना मेडल, अतिविशिष्ट सेवा मेडल व राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्पोर्ट्समैन सहित समाज के तीन सौ से अधिक सैनिकों को सम्मानित किया जाएगा।

बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र बने उपाध्यक्ष
X
बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र बने उपाध्यक्ष
बबीता खेदड़ अध्यक्ष व राजेंद्र बने उपाध्यक्ष
Click to listen..