• Hindi News
  • Rajasthan
  • Laxmangarh
  • वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन
--Advertisement--

वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 05:25 AM IST

Laxmangarh News - वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन  सीकर | यूनाईटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियंस के...

वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन
वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन



सीकर | यूनाईटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियंस के आह्वान पर बुधवार को एसबीआई कोतवाली रोड शाखा के समक्ष कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। संयोजक बाबूलाल शर्मा व सहसंयोजक सुनील पारीक ने बताया कि वेतन समझौता नहीं हुआ तो देशभर के बैंक 30 व 31 मई को हड़ताल के कारण बंद रहेंगे।

कायमखानी गौरव सम्मान 13 को

सीकर | कायमखानी यूथ ब्रिगेड की राज्य इकाई की आेर से कायमखानी गौरव राज्यस्तरीय सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन लक्ष्मणगढ़ स्थित आशीष मैरिज गार्डन में 13 मई को होगा। यूथ ब्रिगेड के अयूब खां बलोदी ने बताया कि समारोह में समाज के शहीद परिवाराें, वीर चक्र, शौर्य चक्र, सेना मेडल, अतिविशिष्ट सेवा मेडल व राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्पोर्ट्समैन सहित समाज के तीन सौ से अधिक सैनिकों को सम्मानित किया जाएगा।

20 दिन तक खराब चल रहा था पोर्टल, इसलिए अटके थे िवकास कार्यों के टेंडर

सीकर | ऑनलाइन टेंडर व्यवस्था के लिए शुरू किए गए पोर्टल पर टेंडर अपलोड नहीं होने के कारण करीब 20 दिनों तक नगर परिषद विकास कार्यों के टेंडर नहीं करवा पाई। सरकार की ओर से तमाम टेंडर ऑनलाइन किए जाने की प्रक्रिया शुरू करते हुए एसपीपीपी पोर्टल बनाया गया था। पिछले लंबे समय से इसी पोर्टल पर टेंडर आमंत्रित किए जा रहे थे। नगर परिषद अधिकारियों के अनुसार निविदा प्रपत्र पोर्टल पर अपलोड करने के बाद यूबीएन नंबर जारी होता है। ईप्रोस पर यह यूबीएन नंबर डालकर ही टेंडर अपलोड किया जाता है। लेकिन पोर्टल में तकनीकी खामी के कारण टेंडर नहीं हो पाए। अधिकारियों का कहना है कि बुधवार को कुछ समय के लिए पोर्टल चालू हुआ।

पानी संकट दूर करने के लिए माकपा आज करेगी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

सीकर | शहर के मोहल्लों में पानी संकट दूर करने के लिए माकपा गुरुवार को कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी। जाट बाजार से इकट्‌ठा होकर सुबह 10 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय जाएंगे। यहां प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया जाएगा।

नवनियुक्त कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीएस जाट कल संभालेंगे पद

सीकर | कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष पीएस जाट 11 मई को पद ग्रहण करेंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटसरा ने बताया कि कांग्रेस कमेटी कार्यालय में 11 मई को सुबह नौ बजे होने वाले कार्यक्रम में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को चार्ज सौंपेंगे।

X
वेतन समझौता लागू करने की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन
Astrology

Recommended

Click to listen..