--Advertisement--

रामेश्वर लाल सर्वसम्मति से अध्यक्ष बने

खाटूश्यामजी| अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा दांतारामगढ़ के चुनाव जिलाध्यक्ष चौथमल जांगिड़ की अध्यक्षता में...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:25 AM IST
रामेश्वर लाल सर्वसम्मति से अध्यक्ष बने
खाटूश्यामजी| अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा दांतारामगढ़ के चुनाव जिलाध्यक्ष चौथमल जांगिड़ की अध्यक्षता में हुए। इनमें सुलियावास के रामेश्वरलाल जांगिड़ को सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनाया गया। इस अवसर पर जांगिड़ महासभा के प्रचार मंत्री ऋषि जांगिड़, केदारमल, राजकुमार जांगिड़, नरेंद्र जांगिड़ सहित अनेक जांगिड़ बंधु मौजूद थे।

अंडरपास में पानी भरा, आवागमन बाधित

रैवासा| रानोली व आसपास के ग्रामीण सीकर आने जाने के लिये सीधा त्रिलोकपुरा मार्ग से आवाजाही करते हैं, लेकिन अब रेलवे के अंडरपास में पानी भरा हुआ है। इसके कारण करीब सात-आठ गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रानोली बस स्टैंड पर वाहनों का जमावड़ा और भीड़भाड़ रहने से सीधा सीकर जाने के लिए इस रास्ते से आसानी होती है तथा आसपास की ढाणियों के लोगों को भी राहत मिल रही है, लेकिन अंडरपास में पानी में भरने के कारण वापस दो किमी घूमकर आना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रेलवे ने बिना सोचे समझे अपनी मर्जी से रेलवे के अंडरपास का निर्माण करवा दिया। पहली बरसात में ही पानी भर गया।

चला में कलेक्टर की रात्रि चौपाल कल

चला| सांसद आदर्श गांव में शुक्रवार को रात्रि चौपाल के दौरान कलेक्टर ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण करेंगे। ग्राम विकास अधिकारी सांवरमल तेतरवाल ने बताया कि रात्रि चौपाल कार्यक्रम ग्राम पंचायत भवन में होगा। इसमें सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

आज पांच घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई

नीमकाथाना| शाहपुरा रोड स्थित जीएसएस फीडर की बिजली सप्लाई गुरुवार को सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक बंद रहेगी। निगम के जेईएन अक्षयसिंह तोमर ने बताया कि लाइनों को दुरुस्त किया जा रहा है। इसके चलते भूदोली रोड, रावजी का मोहल्ला, आदर्श कॉलोनी, श्याम मंदिर क्षेत्र, मुवाल नगर व पथवारी माेहल्ले में बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।

लक्ष्मणगढ़| गुरुवार को उपखंड के ग्रामीण क्षेत्रों के आधा दर्जन ग्रिड पर चार घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। आंतरोली 132 केवी ग्रिड के सहायक अभियंता धरमसिंह बैरवा ने बताया कि आंतरोल ग्रिड पर मरम्मत एवं रखरखाव कार्यों के चलते ग्रिड के अधीन आने वाले बलारां, रहनावा, सांखू, डूडवा, नरोदड़ा, बासनी ग्रिड से जुड़े सभी गांवों में सुबह साढ़े छह बजे से साढ़े 10 बजे तक बिजली अपूर्ति बंद रहेगी।

रूबी का कैट में चयन

लक्ष्मणगढ़| स्थानीय पंचायत समिति के सहायक लेखाधिकारी सुधाकर पायल की पुत्री रूबी पायल कैट परीक्षा उत्तीर्ण कर दिल्ली विश्वविद्यालय में एमबीए के लिए योग्यता हासिल की है। रूबी ने एमएनआईटी जयपुर से बीटेक किया है। लेखाधिकारी सुधाकर एवं शिक्षिका माता मनोहर पायल की बड़ी बिटिया डॉ. स्मृति पायल ने सीपीएमटी के जरिए एमबीबीएस व एमडी की उपाधि प्राप्त की है तथा बेटे परीक्षित पायल ने बीटेक के लिए आईआईटी दिल्ली में चयनित होकर परिवार का नाम रोशन किया है। लेखाधिकारी सुधाकर की तीनों प्रतिभावान संतानों की उपलब्धि पर पंचायत समिति के स्टाफ सदस्यों, जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्धजनों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

बाइक चोरों का सुराग नहीं लगा

रैवासा| रानोली के मुख्य बस स्टैंड के पास स्थित एसबीआई शाखा के सामने सोमवार को हुई बाइक चोरी का तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। रानोली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुटी है। बैंक से सीसीटीवी फुटेज की सीडी भी बनवाई गई है। उल्लेखनीय है कि सोमवार दोपहर को रानोली के एसबीआई शाखा के सामने से बाइक चोरी हो गई थी। पुलिस को मिले फुटेज में वारदात को अंजाम देने में दो युवक व एक युवती शामिल है।

X
रामेश्वर लाल सर्वसम्मति से अध्यक्ष बने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..