Hindi News »Rajasthan »Laxmangarh» दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर सर्वसमाज ने निकाली आक्रोश रैली

दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर सर्वसमाज ने निकाली आक्रोश रैली

लक्ष्मणगढ़ | गत सप्ताह कस्बे की नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर बुधवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 19, 2018, 05:40 AM IST

दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर सर्वसमाज ने निकाली आक्रोश रैली
लक्ष्मणगढ़ | गत सप्ताह कस्बे की नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर बुधवार को विभिन्न संगठनों एवं सर्वसमाज की ओर से आक्रोश रैली निकाली गई।

स्थानीय डाकखाना दुर्गा पूजा स्थल से रवाना हुई रैली उपखंड मुख्यालय के प्रमुख मार्गों से होते हुए पुराने बस स्टैंड स्थित कस्बा चौकी पहुंची, जहां रैली में शामिल लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एम्बेसेडर रचना ढाका, भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अलका शर्मा एवं साहित्यकार विमला महरिया की अगुवाई में निकाली गई रैली से पूर्व डाकखाना दुर्गा पूजा स्थल पर नुक्कड़ सभा हुई। वक्ताओं ने नाबालिग को डरा धमकाकर जबरन दुष्कर्म की घटना पर आक्रोश जताते हुए कहा कि प्रकरण में पूरा गिरोह शामिल है। इसकी जांच होनी चाहिए। वक्ताओं ने मुख्य आरोपी खीरवा निवासी अरशद को फांसी देने तथा घटना में शामिल अन्य लोगों की लिप्तता की निष्पक्ष एवं शीघ्र जांच की मांग की। मुख्यमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में सर्वसमाज के लोगों ने स्थानीय गणेशजी के मंदिर के पास बने अवैध स्टैंड को हटाने, स्कूल एवं कॉलेज जाने वाली बच्चियों को सुरक्षा प्रदान करने, जिस होटल में दुष्कर्म हुआ, उसके संचालक के खिलाफ कार्रवाइ करने की मांग की गई। रैली एवं सभा में विभिन्न सामाजिक, स्वयंसेवी एवं हिंदूवादी संगठनों के लोग शामिल हुए। गौरतलब है कि गत सप्ताह कस्बे की 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ खीरवा निवासी युवक अरशद पठान ने डरा धमकाकर नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

लक्ष्मणगढ़. पुलिस चौकी में पहुंची जनाक्रोश रैली में शामिल लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Laxmangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×