--Advertisement--

स्टूडेंट्स को स्टेशनरी वितरित की

स्टूडेंट्स को स्टेशनरी वितरित की  सीकर | कोलकत्ता नागरिक परिषद की ओर से फागलवा स्थित श्री हरदेव दास अग्रवाल...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 05:45 AM IST
स्टूडेंट्स को स्टेशनरी वितरित की
स्टूडेंट्स को स्टेशनरी वितरित की



सीकर | कोलकत्ता नागरिक परिषद की ओर से फागलवा स्थित श्री हरदेव दास अग्रवाल राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियों को स्टेशनरी का वितरण किया गया। प्रधानाचार्य रोहिताश्व कुमार ने बताया कि कोलकत्ता परिषद ने बच्चों को कॉपी, पेन, पेंसिल, स्लेट, रबर सहित कई जरूरत के योग्य सामान दिया गया।

महासम्मेलन के लिए जनसंपर्क किया

सीकर | विश्वकर्मा चेतना मंच के तत्वावधान में होने वाले महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों ने जनसंपर्क किया। प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल जांगिड़ ने बताया कि जनसंपर्क में विश्वनाथ पनलावा, हरिराम, शिवदयाल, बोदूराम, मुकेश शामिल थे।

प्रदेश मंत्री गोदारा का किया स्वागत



सीकर | सीकर संगठन प्रभारी और प्रदेश मंत्री काशीराम गोदारा का गुरुवार को सीकर में भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने राजस्थान गौरव यात्रा पर चर्चा की। जिला मीडिया प्रमुख सीमा अग्रवाल ने बताया कि इस मौके पर विधायक रतन जलधारी, जिला प्रमुख अपर्णा रोलन, यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवा, पूर्व प्रधान डालूराम चाहर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसिंह चौहान, प्रभुसिंह गोगावास, महेंद्र जोशी, प्रकाश दाधीच शमशाद मौजूद रहे।

सीकर | महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा के नेतृत्व में देवीपुरा बालाजी मंदिर के सामने कार्यकर्ताओं ने गोदारा का स्वागत किया। इस मौके पर शारदा काबरा, भंवरी खोखर, मधु कुमावत, प्रिया शर्मा, मधुमती कुमावत, अल्का शर्म मौजूद थीं।

बिजली चोरी रोकने पर परिचर्चा कल से

सीकर | अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा जन प्रतिनिधि, प्रशासन एवं आमजन के सहयोग से बिजली चोरी के मामलों को रोकते हुए शनिवार से द्वितीय चरण में एक बार फिर 113 ग्राम पंचायतों पर स्थित अटल सेवा केंद्रों जनसंवाद एवं परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा। समस्याओं का समाधान होगा।

संरक्षण समिति की बैठक कल

सीकर | जिला गैस उपभोक्ता अधिकार संरक्षण समिति की बैठक 4 अगस्त को आयोजित की जाएगी। इसमें 15 अगस्त के समारोह को लेकर की जाने वाली तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। पन्नालाल सारड़ा की अध्यक्षता में शाम 4 बजे मैना सदन में होने वाली बैठक में बडी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेंगे।

बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग

सीकर | डीएसपी अधिकारी दल की 19 अगस्त होने वाली रैली को लेकर गुरुवार को बैठक हुई। जितेंद्र मीणा ने बताया कि ओबीसी आरक्षण का वर्गीकरण, एससी, एसटी और ओबीसी को आबादी के अनुपात में आरक्षण देने, बेरोजगार को नौकरी, जातिगत जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग रखी। मीटिंग में किशोर दुल्हेपुरा, राहुल मीणा, रोहित कुमावत, पवन आचार्य, राकेश, अंकित गोयल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

सीकर | 6 माह से ब्लैकमेल कर ज्यादती के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीडि़ता ने एसपी से गुहार लगाई। एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। लक्ष्मणगढ़ निवासी पीडि़ता ने बताया कि सुरेश कुमार बडगुजर पुत्र अर्जुन बडगुजर निवासी वार्ड 18 लक्ष्मणगढ़ ने उसके साथ 6 माह तक ब्लैकमेल कर ज्यादती की। एक बार 95 हजार व 30 हजार रुपए भी ले गया। इसके बाद वह धमकी देकर उसके पति की बाइक को भी उठाकर ले गया। लक्ष्मणगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

सैकंड ईयर में नियमित प्रवेश की मांग

सीकर | डीएएसएफआई ने कला महाविद्यालय में प्रथम वर्ष में स्वयंपाठी रहे विद्यार्थियों को द्वितीय वर्ष में नियमित प्रवेश देने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। संगठन के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा की अगुवाई में विद्यार्थियों ने प्रदर्शन किया। वर्मा ने बताया कि इस दौरान विकास दानोदिया, विनोद कटराथल, जितेन्द्र वर्मा, संदीप बाजोर, दिलीप, प्रदीप, विकास, अशोक व मनोज आदि मौजूद थे।

बुजुर्ग ने जहर खाकर जान दी

सीकर | मानसिक रूप से बीमार अधेड़ ने गुरुवार को घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। जयपुर रैफर करते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सदर थाने के एसआई घासीराम ने बताया कि मृतक प्रभुदयाल पुत्र मांगेलाल निवासी पालवास है। परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। उसने 9 बजे सुबह घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन एसके अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक का बेटा हेमंत कुमार एयरफोर्स में काम करता है।

वोटर लिस्ट का प्रकाशन 27 सितंबर को

सीकर | विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूचियों का द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम घोषित कर दिया है। मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन 27 सितम्बर को किया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी नरेशकुमार ठकराल ने बताया कि दावे एवं आपत्तियां 31 जुलाई से 21 अगस्त 2018 तक प्राप्त की जाएगी। मतदान सूचियों के संबंधित भाग की प्रविष्टियों का पठन एवं सत्यापन 11 व 18 अगस्त को किया जाएगा।

X
स्टूडेंट्स को स्टेशनरी वितरित की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..