Hindi News »Rajasthan »Laxmangarh» अवैध देशी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

अवैध देशी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

नीमकाथाना| खेतड़ी मोड़ पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर एक घर से 10 पेटी अवैध शराब बरामद की है। मामले में सुभाष मीणा पुत्र...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 05:46 AM IST

अवैध देशी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार
नीमकाथाना| खेतड़ी मोड़ पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर एक घर से 10 पेटी अवैध शराब बरामद की है। मामले में सुभाष मीणा पुत्र बद्रीप्रसाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर खेतड़ी मोड़ स्थित केके होटल के पीछे कार्रवाई की गई। यहां मकान में 10 पेटी देशी शराब के पव्वों की छिपा रखी थी। पुलिस शराब को जब्त कर थाने ले आई।

ट्रैक्टर चोरी का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

रैवासा| गौरियां चौकी पुलिस ने नीमेड़ा से ट्रैक्टर चोरी करने के आरोपी भंवरलाल पुत्र रामेश्वरलाल नायक निवासी रेटा को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस संजय उर्फ मोड्या पुत्र कानाराम जाट निवासी लक्ष्मणपुरा को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोड्या व भंवरलाल ने नीमेड़ा गांव में 25 जुलाई को घर पर खड़ा ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी कर लिया था। ट्रैक्टर मालिक नीमेड़ा निवासी अशोक सांसी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपी ने ट्रैक्टर चोरी कर खाटू थाना क्षेत्र के मंढ़ा मोड़ पर लावारिस हालत में खड़ा कर दिया था। दूसरे दिन भास्कर ने जब ट्रैक्टर चोरी होने की खबर प्रकाशित की तोे खाटू पुलिस ने रानोली पुलिस से संपर्क किया। उसके बाद रानोली पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर थाने ले आई, लेकिन आरोपी व ट्रॉली नहीं मिल पाई।

अन्नप्रासन व गोद भराई कार्यक्रम हुआ



लक्ष्मणगढ़| वार्ड 19 के आंगनबाड़ी कंेद्र पर गुरुवार को अन्नप्रासन, गोद भराई एवं प्रवेशोत्सव कार्यक्रम हुअा। कार्यकर्ता सुभिता ढाका ने बताया कि इस अवसर पर छह माह तक के बच्चों को अन्नप्रासन कराया गया। गर्भवती महिलाओं की गोद भराई तथा कंेद्र पर नवप्रवेशित बच्चों का स्वागत किया गया। सहायिका द्रोपदी देवी, आशा सहयोगिनी सरोज देवी सहित वार्ड की अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं। सुभिता ढाका ने महिलाओं को विभाग द्वारा महिलाओं एवं बच्चों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

अमित शाह से मिले लखोटिया

लक्ष्मणगढ़| भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्रीकुमार लखोटिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। दिल्ली में पार्टी कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में लखोटिया ने अमित शाह को सीकर जिले के कार्यकर्ताओं की ओर से शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर लखोटिया ने शाह को संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी दी।

सीएलजी की बैठक आयोजित



रामगढ़-शेखावाटी| आगामी छात्रसंघ चुनावों, ईद उल जुहा व 15 अगस्त को लेकर पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष मुजम्मिल भाटी ने की। मुख्य अतिथि डीएसपी महमूद खां, विशिष्ट अतिथि तहसीलदार मनीराम खीचड़, पालिका उपाध्यक्ष दूदाराम चोहला, थानाधिकारी बिजेन्द्रसिंह थे। बैठक में आगामी छात्रसंघ चुनावों में शां‍ति व्यवस्था बनाने के लिए छात्र संगठनों से संपर्क करने तथा उत्पात करने वाले युवकों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय किया गया। डीएसपी महमूद खां व तहसीलदार मनीराम खीचड़ ने सामूहिक प्रयासों से कस्बे की शां‍ति व्यवस्था को बनाए रखने में सहयोग करने तथा शांतिभंग करने वालों की पहचान कर प्रशासन को देने की बात कही। बैठक में पूर्व पालिकाध्यक्ष रमाकांत पुजारी, शिवप्रसाद सोनी, सूबेदार अल्लादीन खां, गोपाल चौधरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश जोशी, भाजपा अध्यक्ष मनोज पढिय़ार, मकसूद भाटी, पवन दाधीच, बाबूलाल चौहान आदि मौजूद थे।

खटीक समाज कार्यकारिणी का विस्तार

श्रीमाधोपुर| ऑल इंडिया खटीक फेडरेशन राजस्थान के जिलाध्यक्ष महेश प्रताप सामरिया ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सुरेश बगडिय़ा आभावास को जिला उपाध्यक्ष बनाया है। वहीं कार्यकारिणी में जिला महासचिव गणेश सामरिया खाटूश्यामजी, किशोर नेनीवाल आभावास व सोनू सामरिया खाटूश्यामजी को नियुक्त किया गया है। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Laxmangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×