--Advertisement--

सत्संग में भजनों पर भाव विभोर हुए श्रोता

Mahawa News - दौसा|बलराम सत्संग मंडल का साप्ताहिक सत्संग रविवार को महेश्वरा के पाल वाले हनुमान मंदिर में द्वारका प्रसाद...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:25 AM IST
सत्संग में भजनों पर भाव विभोर हुए श्रोता
दौसा|बलराम सत्संग मंडल का साप्ताहिक सत्संग रविवार को महेश्वरा के पाल वाले हनुमान मंदिर में द्वारका प्रसाद महेश्वरा की ओर से आयोजित हुआ।

सत्संग में श्रद्धालुओं ने भजनों पर जमकर नृत्य किया। इस दौरान श्रीराम जय राम जय जय राम का सामूहिक कीर्तन, हनुमान चालीसा, गुरु वंदना की। भोग आरती के बाद श्रद्धालुओं ने पंगत प्रसादी पाई। जगदीश प्रसाद आलूदा ने बताया कि कार्यक्रम में संत घनश्याम दास महाराज, मंडल अध्यक्ष मुरलीधर नाटाणी, जगदीश राम शर्मा, बृजराज शर्मा, बद्रीप्रसाद, अरुण महेश्वरा, खंडेलवाल समाज के अध्यक्ष अशोक बेंवाल आदि थे।

संत निरंकारी सत्संग भवन पर प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद बजाज ने श्रद्धालुओं को प्रवचनों में कहा कि सतगुरु से हरि का ज्ञान पाकर सुख मिलते हैं। हरि का नाम सदा सुखदायी होता है। उन्होंने कहा कि ब्रह्मज्ञान से इंसान की कीमत बढ़ जाती है। सत्संग में वर्षा, नंदनी, ज्योति, सुनीता, अनीता, राजबाला, रीना, निरमा, सपना ने भजन सुनाए। रवि गूगोलाव, राजेश, लक्ष्मी, किरण, गोपाल ने विचार व्यक्त किए। सियाराम ने संचालन किया। लादूराम ने आभार व्यक्त किया।

X
सत्संग में भजनों पर भाव विभोर हुए श्रोता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..