Hindi News »Rajasthan »Makrana» भारत बंद के दौरान मकराना में जुलूस की तैयारियों को लेकर की चर्चा, दिया ज्ञापन

भारत बंद के दौरान मकराना में जुलूस की तैयारियों को लेकर की चर्चा, दिया ज्ञापन

अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले के विरोध...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:25 AM IST

भारत बंद के दौरान मकराना में जुलूस की तैयारियों को लेकर की चर्चा, दिया ज्ञापन
अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले के विरोध स्वरूप भारत बंद के समर्थन में सोमवार को मकराना में भी बंद का आह्वान करते हुए आक्रोश रैली निकाली जाएगी। इसके लिए अंबेडकर भवन में अंबेडकर वेलफेयर सोसायटी व भीम सेना सहित समस्त एससी व एसटी वर्ग के लोगों की बैठक हुई। जिसमें मकराना में आक्रोश रैली के जुलूस के पूर्व तैयारियों पर चर्चा की। रैली के बारे में बहुजन समाज के लोगों ने तहसीलदार को एक ज्ञापन भी दिया एवं आक्रोश रैली के रूट चार्ट के बारे में अवगत कराया। बैठक में ओमप्रकाश कांसोटिया, बिरदाराम नायक, अनिल कुमार भाटी, गंगाराम, श्रवण तानाण, रामचंद्र, जेपी सेलवाड़, कैलाश धारू, गंगाराम अडाणिया, नरपत मेघवाल, विक्रम पिपरालिया सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

डीडवाना| अनुसूचित जाति जन जाति संघर्ष समिति के तत्वावधान में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनुसूचित जन जाति अत्याचार निवारण एक्ट में बदलाव के निर्णय को पुन: बदले जाने की मांग को लेकर सोमवार को भारत बंद के आह्वान पर डीडवाना बंद रहेगा। बंद को लेकर बनाई समिति ने रविवार को वाहन रैली के रूप में नगर भ्रमण कर बंद का आह्वान किया। इस दौरान समिति के पेमाराम, कालूराम मीणा, आरएल खींची, प्रवीण तेजस्वी, अनिल जावा, उगमाराम ठेकेदार, भंवरलाल बालिया, पुखराज, कमलेश, भागीरथ, झाबरमल, शिवकरण, महिपाल आदि मौजूद थे।

गच्छीपुरा| डॉ. अम्बेडकर वेलफेयर सोसायटी गच्छीपुरा के सदस्यों ने व्यापार मंडल को ज्ञापन देकर भारत बंद के आह्वान पर कस्बे में व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रख बंद में सहयोग की अपील की है। सोसायटी अध्यक्ष भंवरलाल भाटी, सुनील राठी, मदनलाल जावा, कैलाश ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अनु. जाति एवं जन जाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत जांच होने तक कार्रवाई नहीं करने के आदेश पर अनु. जाति एवं जन जाति वर्ग में रोष व्याप्त है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Makrana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×