Hindi News »Rajasthan News »Makrana News» बालिका मेले में 200 किशोरियों ने भाग लिया

बालिका मेले में 200 किशोरियों ने भाग लिया

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:00 PM IST

मकराना. बालिका मेले के तहत प्रतियोगिता में दौड़ लगाती किशोरियां। भास्कर संवाददाता | मकराना रफी अहमद किदवई...
मकराना. बालिका मेले के तहत प्रतियोगिता में दौड़ लगाती किशोरियां।

भास्कर संवाददाता | मकराना

रफी अहमद किदवई स्टेडियम में बुधवार को महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा शहर व ग्रामीण ब्लॉक स्तरीय किशोरी बालिका मेला आयोजित किया गया।

मेले में मकराना ब्लॉक की 200 किशोरियों ने भाग लिया। महिला एवं बाल विकास अधिकारी ऊषा चौधरी, एलएस राजबाला शर्मा व गायत्री देवी ने प्रतियोगिता में विजेता रही किशोरियों को पुरस्कार वितरित किए। मेले में मेहंदी, रंगोली व दौड़ सहित विभिन्न प्रकार की खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

दौड़ प्रतियोगिता में शहरी क्षेत्र में आफरीन ने प्रथम, शबनम द्वितीय व मनीषा तृतीय रही जबकि ग्रामीण क्षेत्र में प्रिया ने प्रथम, मनीषा द्वितीय व नाजमीन तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार रंगोली प्रतियोगिता में शहरी क्षेत्र में सिमरन ने प्रथम, खुशबू द्वितीय व पिंकी तृतीय एवं ग्रामीण क्षेत्र में मनीषा ने प्रथम, सानिया द्वितीय व तनू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेहंदी प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र में अनिशा ने प्रथम, प्रिया ने द्वितीय व मुस्कान ने तृतीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता भाग लेने वाली सभी शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की किशोरियों के लिए विभाग की ओर से भोजन सहित अन्य व्यवस्थाएं की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Makrana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बालिका मेले में 200 किशोरियों ने भाग लिया
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Makrana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×