• Hindi News
  • Rajasthan
  • Makrana
  • 6 दिन पहले शिक्षक के साथ हुई थी 3.50 लाख रुपए की लूट, पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी
--Advertisement--

6 दिन पहले शिक्षक के साथ हुई थी 3.50 लाख रुपए की लूट, पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी

Makrana News - बोरावड़ से सबलपुर जाने वाले मार्ग पर गत 8 जून की रात को हुई 3.50 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को मकराना...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 05:05 AM IST
6 दिन पहले शिक्षक के साथ हुई थी 3.50 लाख रुपए की लूट, पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी
बोरावड़ से सबलपुर जाने वाले मार्ग पर गत 8 जून की रात को हुई 3.50 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को मकराना के जय शिव चौक स्थित एसबीआई बैंक शाखा के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें एक संदिग्ध को लूट का आरोपी माना जा रहा है।

पुलिस दो दिन से उसकी पहचान करने में जुटी है। लूट के शिकार हुए गुलर निवासी शिक्षक नेमीचंद जांगिड़ दोपहर में करीब एक बजे जयशिव चौक बैंक शाखा में गए थे। उसी समय से संदिग्ध ने उनकी रैकी शुरू कर दी। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में आरोपी पूरा एहतियात बरतता नजर आ रहा है। काउंटर से रुपए लेने के बाद दोपहर 1:37 पर शिक्षक अपना हेलमेट लेने के लिए बैंक उत्तर दिशा की तरफ के काउंटर के पीछे गया। शिक्षक द्वारा रुपए लेकर बैंक से बाहर निकलते ही संदिग्ध युवक मुंह पर कपड़ा बांध बाइक से शिक्षक के पीछे रवाना हो गया। वहां से शिक्षक नेमीचंद विभाग के शिक्षक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने चावण्डिया गया था। वहां पर भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे संदिग्ध ने रैकी की थी। जब तक शिक्षक वहां से रवाना नहीं हुआ वह वहीं पर आस-पास घूमता रहा। पुलिस ने संदिग्ध के फोटो चावण्डिया शिविर में भाग ले रहे शिक्षकों को दिखाए जिस पर उन्होंने घटना के दिन आरोपी के आस-पास घूमने की पुष्टि की।

फिलहाल पुलिस ने बैंक से लेकर चावण्डिया होते हुए घटनास्थल सबलपुर रोड तक अनुसंधान करते हुए संदिग्ध के फोटोज व वीडियो दिखाते हुए उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

मकराना. सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध।

X
6 दिन पहले शिक्षक के साथ हुई थी 3.50 लाख रुपए की लूट, पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..