Hindi News »Rajasthan »Makrana» दुष्कर्म की वारदातों के विरोध में महिलाएं व छात्राएं सड़कों पर उतरीं, कहा- आरोपियों को दी जाए फांसी

दुष्कर्म की वारदातों के विरोध में महिलाएं व छात्राएं सड़कों पर उतरीं, कहा- आरोपियों को दी जाए फांसी

कठुआ व उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले में दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग को लेकर मुस्लिम महासभा व भीम सेना के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 05:10 AM IST

दुष्कर्म की वारदातों के विरोध में महिलाएं व छात्राएं सड़कों पर उतरीं, कहा- आरोपियों को दी जाए फांसी
कठुआ व उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले में दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग को लेकर मुस्लिम महासभा व भीम सेना के तत्वावधान में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दो अलग-अलग ज्ञापन सौंपे गए। ज्ञापन में बताया कि 8 वर्षीय बच्ची के साथ पुलिस के सहयोग से हुए दुष्कर्म एवं उन्नाव में विधायक द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म कर उसके पिता को जान से मार दिए जाने के मामले में आरोपियों को सख्त सजा दी जाए। दोषियों को फांसी दी जाए। जिससे दूसरे लोगों में न्याय पालिका व प्रशासन का खौफ पैदा हो। पीड़ितों के परिवारों को सरकारी सहायता दिए जाए। इस दौरान महासभा के जिला महासचिव सिकंदर अली, जिला उपाध्यक्ष मो. इब्राहिम, आसिफ, सिकंदर अली, मो. इब्राहिम शेख, अयाज पठान, अरफान, मनवर अली, जाकिर, मनवर खान पठान, सुल्तान, मोहसिन भाटी, दीपक, जय कुमार, मनीष सैनी, पवन, मो. अकरम, मो. इमरान, मो. अशफाक, हनान, भीम सेना जिला प्रभारी अनिल, राजकुमार सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

परबतसर| मुस्लिम महासभा परबतसर के तत्वावधान में कठुआ व उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटना के विरोध में रविवार रात को कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान मुस्लिम महासभा परबतसर के अध्यक्ष दानिश खान, मुराद खां, फकरुद्दीन, आरिफ चौहान, शबीर खां मुन्ना, इकबाल सैलानी आदि मौजूद थे।

नावां. कैंंडल मार्च निकालते कांग्रेस कार्यकर्ता व अन्य।

कठुआ और उन्नाव दुष्कर्म मामले का विरोध

नावां सिटी| शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार की रात कैंडल मार्च निकाला गया। मुख्य बाजार से पुराने बस स्टैंड तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं व अन्य गणमान्य नागरिकों ने कैंडल जलाकर घटना काे लेकर विरोध जताया। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष माधवप्रसाद धूत के नेतृत्व में कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। ब्लॉक अध्यक्ष बाबूलाल बजाज, पार्षद सिकंदर, नंदाराम सैनी, रतनलाल, शफीक खां, अजय गुर्जर आदि ने कैंडल मार्च में भाग लेकर कठुआ में हुए दुष्कर्म मामले के आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की है।

डीडवाना | सर्व समाज महिला उत्थान संस्था के नेतृत्व में छात्राओं व महिलाओं ने आमजन को साथ लेकर सोमवार को एक रैली निकाल कश्मीर क्षेत्र में हाल ही में एक मासूम के साथ हुए दुष्कर्म व हत्याकांड प्रकरण में आरोपियों को मृत्यु दंड की सजा दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि कश्मीर में 8 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ जो घटना घटित हुई है उससे पूरा देश स्तब्ध है। आज पूरे देश के हालात बिगड़े हुए है। इस दौरान छात्राओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। ज्ञापन देने वालों में करिश्मा पठान, साजिया, समीरा, पूजा, प्रियंका, भावना, तमन्ना, तसमीना, नाहिदा, भाग्यश्री, ज्योति, उन्नति, राधिका, निशा, पूर्व पालिका अध्यक्ष हीरालाल सोलंकी, सलीम खां पठान, नासिर कुरैशी, नईम खत्री, मोहम्मद, पार्षद गजेंद्र आदि उपस्थित थे।

सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

शेरानी आबाद. कठुआ व उन्नाव घटना के विरोध में कार्रवाई की मांग करते लोग।

शेरानी आबाद| कस्बे के ग्रामीणों ने सोमवार को उन्नाव कठुआ व सूरत सहित देशभर में हो रहीं सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं व हत्याओं के विरोध में मौन जुलूस निकाला। जुलूस में शेरानी आबाद, छोटी खाटू, बड़ी खाटू, अंबाली, डूंगरी, खिजरपुरा सहित आसपास के गांव ढाणियों के सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर हाथों में तख्तियां लिए कठुआ में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में न्याय की मांग की। साथ ही उन्नाव व सूरत सहित विभिन्न मामलों में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान मौलाना लुकमान हकीम खान ने पीडि़ताओं के लिए दुआ की। इस मौके पर शेरानी आबाद की समस्त तंजीमोें के कार्यकर्ता, समाजसेवी संस्थान, सामाजिक कार्यकर्ता, स्कूल, मदरसों के बच्चों सहित अन्य मौजूद थे

बोरावड़| कश्मीर के कठुआ में मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई व पीड़िताआें को न्याय दिलाने की मांग को लेकर रविवार रात्रि कस्बे के युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान युवाओं ने स्लोगन लिखी तख्तियों के साथ नारे लगाते हुए मासूम को न्याय की मांग की। कैंडल मार्च संयोजक शमीम खत्री ने बताया कि कस्बे के नया बाजार स्थित सुभाष पार्क से शुरू होकर कैंडल मार्च नया बाजार, सदर बाजार, जलेबी चौक, स्टेशन रोड होते हुए तेरापंथ द्वार पर पहुंचा। जहां मौन सभा के साथ दुष्कर्म पीड़िता मासूम को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर दिनेशनाथ योगी, वार्डपंच पवन सोनी, कैलाश, जेपी सेलवाड़, शाहरूख, रशीद, जावेद खान, नौशाद, सिकन्दर आदि मौजूद थे।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Makrana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: दुष्कर्म की वारदातों के विरोध में महिलाएं व छात्राएं सड़कों पर उतरीं, कहा- आरोपियों को दी जाए फांसी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Makrana

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×