• Home
  • Rajasthan News
  • Makrana News
  • महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा दुकानें बंद की पुलिस ने शांतिभंग में एक आरोपी को किया गिरफ्तार
--Advertisement--

महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा दुकानें बंद की पुलिस ने शांतिभंग में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सदर बाजार इलाके में सौंदर्य प्रसाधन एवं अन्य महिलाओं के उपयोगी सामान की दुकानों के आसपास मनचलों के मंडराने से...

Danik Bhaskar | Jun 14, 2018, 05:30 AM IST
सदर बाजार इलाके में सौंदर्य प्रसाधन एवं अन्य महिलाओं के उपयोगी सामान की दुकानों के आसपास मनचलों के मंडराने से परेशान दुकानदारों ने बुधवार को दोपहर में 12 बजे टीबा बाजार से चारभुजा रोड की तरफ की दुकानें बंद करवा दी। सूचना मिलने पर थानाधिकारी गोमाराम चौधरी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर दुकानें खुलवाई। घटनाक्रम की शुरूआत मोहम्मद शकील की दुकान से हुई। वहां ब्राह्मणों का टीबा निवासी अकरम पुत्र सलीम खत्री से शकील की सुबह कहासुनी हुई। शकील ने आरोप लगाया कि वह बाजार में घूमता रहता है और दुकानों पर खरीदारी करने आने वाली युवतियों से अभद्रता और छेडख़ानी करता है। उसने बुधवार को भी महिलाओं से छेड़खानी की और मना करने पर झगड़ा करने लगा। इसी तरह कई और युवक भी दुकानों पर आने वाली महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करते हैं। इससे दुकानदार परेशान हैं।

सदर बाजार में वन-वे ट्रैफिक

ईद के कारण सदर बाजार में खरीदारी के लिए महिलाओं की भीड़ रहती है। पुलिस ने ईद तक सदर बाजार में वन वे ट्रैफिक व्यवस्था की है। चारभुजा रोड होते हुए वाहनों का प्रवेश होगा। टीबा रोड होते हुए पाबूजी का चौक से वाहन निकल सकेंगे।

आरोपी बोला- कपड़े बदलवाने गया तो हुआ था विवाद

थानाधिकारी चौधरी ने अकरम खत्री से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कपड़े बदलवाने के लिए दुकान पर गया था। उसकी दुकानदार से कहासुनी हो गई। पुलिस ने अकरम को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसे एसडीएम मुकेश कुमार चौधरी के समक्ष पेश किया गया। उन्होंने उसे न्यायिक अभिरक्षा में परबतसर जेल भिजवा दिया है।