• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Makrana News
  • सीओ विद्याप्रकाश को एपीओ करने पर जताया ऐतराज, नावां में जलाया सीएम का पुतला
--Advertisement--

सीओ विद्याप्रकाश को एपीओ करने पर जताया ऐतराज, नावां में जलाया सीएम का पुतला

पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश को कुचामन सीओ पद से एपीओ किए जाने पर मकराना में सर्वसमाज के लोगों ने ऐतराज जताते हुए...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 06:05 AM IST
पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश को कुचामन सीओ पद से एपीओ किए जाने पर मकराना में सर्वसमाज के लोगों ने ऐतराज जताते हुए राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है। समाजसेवी प्रेमप्रकाश मुरावतिया के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि कुचामन सीओ पद पर पिछले 3 साल से नियुक्त रहते हुए विद्याप्रकाश ने क्षेत्र में अापराधिक गतिविधियों को काफी हद तक नियंत्रण में ला दिया था।

कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए अपराधों पर नियंत्रण के बावजूद उन्हें राज्य सरकार ने एपीओ किया है। ऐसे में उनके एपीओ आदेश निरस्त किए जाए। उन्हें एपीओ कर कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी की छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है। सीओ विद्याप्रकाश के एपीओ आदेश निरस्त नहीं करने पर शांतिपूर्वक धरना देते हुए आंदोलन करने की बात नागरिकों ने ज्ञापन में बताई है। ज्ञापन देते समय मेघाराम, चंद्रवीर चौहान, नौशाद, परमाराम, कानाराम, सायरराम, चुनाराम, उदाराम गीला, रामलाल, रामनिवास मुंदलिया, दीपक, मनजीत, मुकेश, रूपेश, रवि, रामनिवास सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

नावां सिटी| सीओ विद्याप्रकाश को एपीओ करने के विरोध में सोमवार को सैकड़ों युवाओं ने उपखंड कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीओ के एपीओ आदेश निरस्त करने की मांग की। इसके बाद एसडीएम को मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के नाम ज्ञापन देकर बताया कि सरकार की ओर से यह एपीओ आदेश निरस्त नहीं किए जाने पर आंदोलन किया जाएगा। 8 अगस्त को जाट महासभा के तत्वावधान में कुचामन में सर्वसमाज की ओर से गैर राजनीतिक आमसभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें एपीओ की कार्रवाई पर आक्रोश जताकर इसे निरस्त करने की मांग रखी जाएगी। ज्ञापन देने के बाद लोग जुलूस के रुप में नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय से बाहर मुख्य मार्ग पर आए। जहां मुख्यमंत्री के नाम का पुतला जलाया गया। इस दौरान पंचायत समिति उप प्रधान केशाराम, आशीक ढाका, इंदर कीलका, महेश छीपा सहित सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..