Hindi News »Rajasthan »Makrana» आठ दिन पहले नाबालिग बालिका का अपहरण, नामजद मामला दर्ज

आठ दिन पहले नाबालिग बालिका का अपहरण, नामजद मामला दर्ज

भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा मकराना तहसील क्षेत्र के गिंगालिया गांव से आठ दिन पहले अनुसूचित जाति की एक नाबालिग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:10 AM IST

भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा

मकराना तहसील क्षेत्र के गिंगालिया गांव से आठ दिन पहले अनुसूचित जाति की एक नाबालिग बालिका का अपहरण होने का मामला पुलिस थाना गच्छीपुरा में 7 दिन पहले दर्ज हुआ।

पीड़ित ने मामला दर्ज करवा बताया कि 3 अगस्त को नाबालिग पुत्री खेत में बकरियां चराने गई थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। बाद में पता चला कि इंद्रराज पुत्र श्रवण राम मेघवाल बाइक पर बैठा कर ले गया। देर रात तक रिश्तेदारों से पूछताछ की तो अपहरण कर्ता के तीन अन्य राकेश मेघवाल, कैलाश मेघवाल निवासी हुकमपुरा व ओमप्रकाश पुत्र रामुराम मेघवाल निवासी गिंगालिया वालों के अपहरणकर्ता के सहयोग की जानकारी मिली। घटना के आठ दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। वहीं आरोपी के पिता ने बताया कि लड़की दो साल से उनके घर पर आकर लड़के को परेशानी कर रही थी। हमने कई बार समझा कर वापिस उसके गांव भेजा था। उनका अपहरण नहीं होकर वो खुद मर्जी से लड़के को लेकर कहीं चली गई है। मामले की जांच कर रहे एएसआई बलवीर ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज हुआ है जल्द मामले की खुलासा किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Makrana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×