• Hindi News
  • Rajasthan
  • Makrana
  • सफाईकर्मी महिला का काम करते बनाया वीडियो, पुलिस आई तो भागे
--Advertisement--

सफाईकर्मी महिला का काम करते बनाया वीडियो, पुलिस आई तो भागे

Makrana News - नगर परिषद में हाल ही में भर्ती हुए सफाई कर्मियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ असामाजिक तत्व के...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 06:10 AM IST
सफाईकर्मी महिला का काम करते बनाया वीडियो, पुलिस आई तो भागे
नगर परिषद में हाल ही में भर्ती हुए सफाई कर्मियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ असामाजिक तत्व के शरारती युवक शहर में सफाई कार्य में लगी हुई महिलाओं व युवकों को परेशान करने में लगे हैं। हाल ही में नव नियुक्त एक महिला सफाईकर्मी अपने साथी कर्मियों के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे अस्पताल रोड पर सफाई कार्य में लगी हुई थी। इसी दरम्यान एक दर्जन युवक वहां पर आ गए एवं महिला का वीडियो बनाने लगे। वीडियो बनाते देख युवती ने अपना मुंह स्कार्फ से ढक लिया। उसने वीडियो बनाने का विरोध भी किया। परंतु युवक नहीं माने। इस दौरान अस्पताल रोड पर भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर शरारती युवक मौके से भाग छूटे। पुलिसकर्मियों को पीड़िता युवती ने बताया कि वह हाल ही में सफाईकर्मी भर्ती में मकराना नगर परिषद में चयनित हुई है। कुछ लोग उसके सफाईकर्मी बन जाने पर ईर्ष्या रखते है एवं उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। उसने बताया कि 3 अन्य कर्मचारी भी मनचले युवकों की हरकतों से परेशान है। उधर, सूचना मिलने पर युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए एवं उन्होंने नगर परिषद में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। देर शाम तक इस मामले में पुलिस में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था। इस बारे में थानाधिकारी गोमाराम चौधरी ने बताया कि अगर युवती रिपोर्ट देती है तो आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कानून व्यवस्था किसी भी सूरत में नहीं बिगड़ने दी जाएगी।

शुक्रवार को अस्पताल रोड पर सफाई कार्य में लगी एक महिला पर फब्तियां कसते हुए युवकों को देख हर कोई दंग रह गया। उनके हौसले इतने बुलंद थे कि कोई भी उनके खिलाफ आवाज खोलने को तैयार नहीं था। युवती हर किसी से मदद की मांग कर रही थी। उसने साथी कर्मचारियों को भी कहा कि वे युवकों को उलाहना दें परंतु कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार उसने अपना मोबाइल ऑन किया एवं मनचलों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उसने बताया कि वह हाल ही में सफाईकर्मी नियुक्त हुई है तथा उसके काम से कुछ युवक ऐतराज व्यक्त कर रहे हैं। प्रतिस्पर्धा का युग है जिसमें ऊंच-नीच की भावना समाप्त हो चुकी है। वर्ग व श्रेणी की परिपाटी मिट चुकी है। उसे सरकार ने नियुक्त किया है।

मकराना. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व पास खड़ी भीड़।

X
सफाईकर्मी महिला का काम करते बनाया वीडियो, पुलिस आई तो भागे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..