--Advertisement--

होली मि‍लन समारोह व फागोत्सव आज व कल

Mala Kheda News - खेड़ली| कस्बे के ब्राह्मण समाज द्वारा गुरूवार सुबह 11 बजे होली मि‍लन समारोह का आयोजन कि‍या जाएगा। समाज के अध्यक्ष...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:35 AM IST
होली मि‍लन समारोह व फागोत्सव आज व कल
खेड़ली| कस्बे के ब्राह्मण समाज द्वारा गुरूवार सुबह 11 बजे होली मि‍लन समारोह का आयोजन कि‍या जाएगा। समाज के अध्यक्ष उदयचंद शर्मा ने बताया कि‍ इस दौरान सामाजि‍क बिंदुओं पर चर्चा भी की जाएगी। इधर, कस्बे के अग्रवाल समाज द्वारा धुलंडी के दि‍न होली मि‍लन समारोह का आयोजन दोपहर दो बजे कि‍या जाएगा। समाज के अध्यक्ष कल्लाराम गर्ग ने बताया कि‍ इस दौरान समाज की आम सभा व रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी कि‍या जाएगा।

राजगढ़ : कस्बे के मालाखेड़ा बाजार स्थित श्री सीताराम बड़गुजरजी महाराज मंदिर पर गुरुवार शाम 9 बजे फागोत्सव पर मधुर होली आयोजित किया जाएगा। महंत नरेंद्र अवस्थी ने बताया कि इस मौके पर वृंदावन के कलाकार हुकुम कटारा, शास्त्रीय संगीत के योगेश बेनी, संजय राजस्थानी, सुरजीत सिंह, विजय अरोड़ा व उम्मेद खां सहित अन्य चंग की थाप पर फाग की रोचक प्रस्तुतियां देंगे। इधर वैश्य महासमिति राजगढ़ की ओर से होली मिलन समारोह 2 मार्च को दोपहर 3 बजे अग्रवाल धर्मशाला में जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गोयल के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होगा। वैश्य महासमिति के अध्यक्ष बृजेश सर्राफ ने बताया कि समारोह में स्कूली छात्र-छात्राओं की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिसमें विजेताओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा।

X
होली मि‍लन समारोह व फागोत्सव आज व कल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..