--Advertisement--

पहाड़ियों में लगी आग, युवकों ने पाया काबू

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 05:50 AM IST

Mala Kheda News - ततारपुर. बुधवार शाम ततारपुर की पहाड़ियों में लगती आग। ततारपुर | कस्बा स्थित अरावली की पहाड़ियों में बुधवार शाम...

पहाड़ियों में लगी आग, युवकों ने पाया काबू
ततारपुर. बुधवार शाम ततारपुर की पहाड़ियों में लगती आग।

ततारपुर | कस्बा स्थित अरावली की पहाड़ियों में बुधवार शाम करीब 6.30 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। पहाड़ के नीचे से शुरू हुई आग हवा की दिशा में धीरे धीरे पहाड़ की चोटियों तक पहुंच गई। ग्रामीणों ने वन विभाग की वनपाल नाका चौकी पर सूचना दी। गनीमत यह रही कि हवा रुक गई और कस्बे के कुछ जागरूक युवक व वनपाल नाका ततारपुर की टीम मौके पर पहुंच गए और गीली टहनियों से आग पर काबू पाया जा सका । देर शाम लगभग 7.15 बजे आग पर काबू पाया जा सका। इस मौके पर रूपचंद गुर्जर, मोहम्मद खान, सपिया खान, धर्मपाल गुर्जर, सोटी, नील मीना, सचिन गुर्जर, मनोज मीना, काली मीना आदि युवकों ने आग पर काबू पाया।

तीन बीघा खेत की गेहूं की फसल जली

मालाखेड़ा |
पूनखर के अहीर वास में आग लगने से गेहूं की फसल जलकर राख होने का रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई है। प्रार्थी रामकिशोर मीणा निवासी अहीरबास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि विद्युत ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी से 3 बीघा गेहूं की फसल में आग लग गई। गेहूं की फसल में आग लगने से करीब डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। हल्का पटवारी श्वेता चौधरी ने मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट तैयार की।

X
पहाड़ियों में लगी आग, युवकों ने पाया काबू
Astrology

Recommended

Click to listen..