--Advertisement--

15 हजार धरोहर राशि देकर बन सकते हैं बुकिंग एजेंट

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 05:35 AM IST

Mala Kheda News - अलवर| कर्मचारियों की कमी से जूझ रही रोडवेज की ओर से अनुबंध पर बुकिंग एजेंट लगाए जाएंगे। इसके लिए आवेदन मांगे गए...

15 हजार धरोहर राशि देकर बन सकते हैं बुकिंग एजेंट
अलवर| कर्मचारियों की कमी से जूझ रही रोडवेज की ओर से अनुबंध पर बुकिंग एजेंट लगाए जाएंगे। इसके लिए आवेदन मांगे गए हैं। अलवर आगार के मुख्य प्रबंधक मनोहरलाल शर्मा ने बताया कि शहर में कालीमोरी व रेलवे स्टेशन, गोविंदगढ़, बांदीकुई सिकंदरा मोड़, लक्ष्मणगढ़, खेड़ली अलवर साइड, राजगढ़, मालाखेड़ा, जालूकी में अलवर व भरतपुर साइड, फिरोजपुर झिरका में दिल्ली व अलवर साइड, कांदोली बाइपास अलवर साइड पर एक-एक बुकिंग एजेंट लगाए जाएंगे। स्थानीय व्यक्ति को प्राथमिकता मिलेगी। आवेदक की आयु 18 से 45 साल व शिक्षा न्यूनतम 10वीं पास होनी चाहिए। आवेदक रोडवेज से टर्मिनेट या डिफाल्टर नहीं हो। चयनित आवेदक को ईटीएम की धरोहर राशि 15 हजार रुपए जमा करानी होगी।

तीन अच्छी खबरें

रोडवेज जिले में विभिन्न स्थानों पर अनुबंध पर लगाएगी 14 बुकिंग एजेंट

परिवहन विभाग में लाइसेंस के लिए होगा अब एक ही फार्म

अलवर | परिवहन विभाग ने लाइसेंस के लिए 4 अलग-अलग फार्म को खत्म करते हुए राहत दी है। अभ्यर्थियों को अब एक ही आवेदन भरना होगा। यह आवेदन लर्निंग लाइसेंस, स्थायी लाइसेंस, करेक्शन व रिन्यू सभी के काम में आएगा। इस आवेदन को प्रारुप 2 नाम दिया है। इससे पहले कार्यालय में लर्निंग के लिए प्रारुप नंबर 2, स्थायी के लिए 4, संशोधन के लिए 8 और रिन्यू के लिए 9 भरना होता था। विभाग ने एक ही प्रारुप नंबर 2 में इन सभी आवेदनों के ऑप्शन डाले हैं।

आरटीओ कार्यालय में वैध दस्तावेज होगा आधार कार्ड

अलवर | अब आप परिवहन कार्यालय में कोई भी कार्य करवाते हैं और दस्तावेज के रूप में आधार कार्ड प्रस्तुत करते हैं, तो विभाग द्वारा उसे वैध दस्तावेज मानते हुए स्वीकार किया जाएगा। सरकार ने आधार कार्ड को परिवहन विभाग में वैध पहचान और पते का दस्तावेज मानने के संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। आरटीओ भंवरलाल ने बताया कि अभ्यर्थी कार्यालय में होने वाले लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन सहित सभी कार्यों में आधार कार्ड प्रस्तुत कर सकते हैं।

X
15 हजार धरोहर राशि देकर बन सकते हैं बुकिंग एजेंट
Astrology

Recommended

Click to listen..