--Advertisement--

जिले में आज

सवाई माधोपुर| दीनदयाल अन्त्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के स्वरोजगार घटक के तहत नगर परिषद कार्यालय...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:40 AM IST
सवाई माधोपुर| दीनदयाल अन्त्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के स्वरोजगार घटक के तहत नगर परिषद कार्यालय सवाई माधोपुर में प्राप्त होने वाले ऋण आवेदकों के साक्षात्कार के लिए टास्कफोर्स की बैठक 2 फरवरी को सुबह 11 बजे नगर परिषद कार्यालय में आयोजित की जाएगी। जिला परियोजना अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार के लिए आवेदक अपनी मूल पहचान पत्र साथ लाएं।

जनसुनवाई एवं रात्रि चौपाल

सवाई माधोपुर| कलेक्टर के.सी. वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की जाने वाली जनसुनवाई एवं रात्रि चौपाल 2 फरवरी को पंचायत समिति मलारना डूंगर की ग्राम पंचायत खिरनी एवं जोलन्दा में होगी। जनसुनवाई खिरनी में एवं रात्रि चौपाल जोलन्दा में आयोजित की जाएगी।

कन्हैया पद दंगल आज, भरेगा मेला

चौथ का बरवाड़ा| क्षेत्र के रजमाना गांव में 2 फरवरी को कन्हैया पद दंगल व मेले का आयोजन किया जाएगा। पद दंगल में आसलगांव व डेकवा की छोटी लाक खटाना पार्टी भाग लेगी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में केबिनेट मंत्री हेमसिंह भडाना भाग लेंगे। अध्यक्षता संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर दिल्ली भैरूलाल गुर्जर, विधायक मानसिंह गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, प्रेमप्रकाश शर्मा, मुकन सिंह, जंबू कुमार जैन आदि उपस्थित रहेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..